Vistaar NEWS

अमिताभ बच्चन की सास के निधन की खबरों को दामाद ने बताया अफवाह, कही ये बात

Indira bhaduri

इंदिरा भादुड़ी का निधन

Indira Bhaduri: बिग बी-जया बच्चन के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का भोपाल में निधन हो गया है. उन्होंने 94 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से वह बीमार थीं. देर रात अचानक ज्यादा तबीयत खराब होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब तक इंदिरा भादुड़ी के निधन को लेकर परिवार के किसी भी सदस्य की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

नहीं हुआ इंदिरा भादुड़ी का निधन

बुधवार दोपहर खबर सामने आई थी कि अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का भोपाल में निधन हो गया है. उन्होंने 94 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर को इंदिरा के दामाद राजीव ने अफवाह बताया है.

निजी अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी कुछ दिनों से बीमार हैं. मंगलवार देर रात अचानक ज्यादा तबीयत खराब होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

दामाद ने बताया अफवाह

अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे. उनका निधन साल 1996 में हो गया था. जया की बहन रीता भादुड़ी भोपाल में रहती हैं. उनके पति राजीव वर्मा मशहूर अभिनेता व रंगकर्मी हैं. राजीव ने अपनी सास इंदिरा के निधन की खबर को अफवाह बताया है.

ये भी पढ़ें- अब फिल्म इंडस्ट्री में उतरेंगे अदार पूनावाला, 1000 करोड़ में खरीदी करण जौहर की आधी कंपनी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी की रीढ़ की हड्डी में दिक्कत हुई है, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और सांसद जया बच्चन मंगलवार रात को ही भोपाल पहुंच गए थे. वहीं, अमिताभ बच्चन और परिवार के अन्य सदस्य बुधवार रात तक भोपाल पहुंचने वाले हैं.

Exit mobile version