Vistaar NEWS

Bhopal News: 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे शिवराज, बोले- ओरछा में राम धुन गाएंगे

shivraj singh chouhan

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (फोटो-@ChouhanShivraj)

Bhopal News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे. वे प्रदेश में ही रहकर राम की आराधना करेंगे. शिवराज ने कहा पीएम मोदी की उपस्थिति में रामलला दिव्य मंदिर में विराजेंगे. पीएम मोदी ने अपील की है कि सभी लोग अयोध्या न जाएं, भारी भीड़ होगी. इसलिए दर्शन नहीं हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि वे ओरछा में राम धुन गाएंगे.

‘राम राज्य आरंभ हुआ’

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रामराज्य का का आरंभ हो गया है. उन्होंने कहा कि मुंबई से अयोध्या यात्रा पर निकली मुस्लिम महिला शबनम शेख प्रेरणा बनी हैं. मुस्लिम परिवार में जन्म लेकर भी वो भगवान राम दर्शन अयोध्या जा रही हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में सवा साल को छोड़कर बीजेपी की ही सरकार है. हम चाहते हैं कि प्रदेश आगे बढ़े. जनकल्याण के काम में हम सहयोग करेंगे. मुझे ख़ुशी है कि योजनाएं चालू रहेंगी. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 10 तारीख़ को लाड़ली बहनों के खाते में राशि आएगी.

सीएम मोहन यादव से मुलाकात पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सीएम से सौजन्य भेंट की है. 2003 से हम सरकार में हैं, आज गरीब और बीमारू एमपी विकासशील बना है. हम चाहते हैं कि तेजी से प्रदेश आगे बढ़े. मुख्यमंत्री ने तेजी से काम शुरू किया है. मुझे खुशी है कि योजनाएं जारी रहेंगी. 10 तारीख को फिर लाडली बहनों के खाते में पैसा आएगा.

शिवराज ने कहा, “लाड़ली बहनों को लखपति बहना बनना है. उसके लिए मैं निरन्तर काम करूंगा. इस दिशा में मुख्यमंत्री और सरकार काम करेंगी.” राम जन्मभूमि को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह भी दौर था जब हम लोग ‘रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे’ के नारों का उद्घोष करते थे और अयोध्या जाने के लिए भी निकले थे.

Exit mobile version