Vistaar NEWS

सलकनपुर सड़क हादसा: मृतकों के परिजनों से CM मोहन यादव ने की मुलाकात, 4-4 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा की

Madhya Pradesh News

मृतकों के परिजनों से मुलाकात करते सीएम मोहन यादव

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को डीआईजी बंगला स्थित चौकसे नगर पहुंचे. जहां उन्होंने सलकनपुर के पास हुए सड़क हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान सीएम ने मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना दी एवं दुर्घटना में घायलों के जल्द ही स्वास्थ्य होने की कामना की. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने और घायलों का समुचित इलाज कराने के जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं.

सड़क दुर्घटना के मृतकों के निवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने भरत पाण्डे, भारत पांडे, भूषण पाण्डेय, मोहित पांडे सहित परिवार के अन्य सदस्यों से भेंट किया और घटना के बारे में जानकारी ली. गौरतलब है कि 10 मई को चौकसे नगर निवासी पाण्डे परिवार के 10 सदस्य साढ़े चार महीने के लड़के व्योम पाण्डेय का मुंडन संस्कार के लिए रामसात बाबा का मंदिर नर्मदापुरम गए थे.

ये भी पढ़ें- मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर बीजेपी का मंथन, चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल होंगे CM मोहन यादव

सड़क दुर्घटना में 7 लोगों को हुई थी मौत

मुंडन कार्यक्रम के बाद सभी रहटी जिला सीहोर स्थित सलकनपुर माताजी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे, तभी भैरव घाट पर टवेरा गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में 7 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 5 लोग घायल हो गए. दो घायलों को एम्स अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान भोपाल के पूर्व महापौर श्री आलोक शर्मा एवं जोन अध्यक्ष श्री देवेंद्र भार्गव सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Exit mobile version