Vistaar NEWS

कांग्रेस ने पार्टी प्रवक्ता आलोक शर्मा को थमाया नोटिस, कमलनाथ के खिलाफ दिया था बयान

congress

कमलनाथ व आलोक शर्मा

Kamal Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के खिलाफ बयानबाजी करने वाले कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा को पार्टी ने नोटिस जारी कर दिया है. विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ टिप्पणियां की थीं. टेलीविजन इंटरव्यू में कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कमलनाथ पर विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी से सांठगांठ का आरोप लगाया था. उनकी इस बयानबाजी की सियासी गलियारों में जमकर चर्चा हुई.

कमलनाथ की नाराजगी

कमलनाथ ने चुप्पी साधते हुए अपनी नाराजगी का इजहार कर दिया था. कमलनाथ ना तो नए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के शपथ ग्रहण में आए और ना ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में पहुंचे. वहीं उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की चर्चा भी जोर पकड़ने लगी. इसके बाद उनके मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने मीडिया में बयान जारी कर इसे कोरी अफवाह बताया और सफाई दी.

प्रवक्ता को पार्टी ने थमाया नोटिस

कमलनाथ की नाराजगी को भांपते हुए कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा को नोटिस थमा दिया है. शर्मा को दिए नोटिस में कांग्रेस ने उनसे तीन दिनों के अंदर जवाब मांगा है और जवाब संतोषजनक तरीके से नहीं देने पर कार्रवाई की बात कही है.

राहुल की यात्रा से बनाई दूरी

तमाम कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर ट्वीट और रीट्वीट कर रहे हैं. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यात्रा की चर्चा हो रही है, लेकिन कमलनाथ ने इस पूरी यात्रा से दूरी बनाकर रखा, जिसके बाद कांग्रेस आलाकमान ने उनकी नाराजगी को भांप लिया.

सनातन के करीब होने के आरोप

कमलनाथ इन दिनों पूरी तरीके से सनातनी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वह छिंदवाड़ा में ‘राम नाम’ लिख रहे हैं, सनातन को सर्वश्रेष्ठ बता रहे हैं. दूसरी ओर भागवत कथाओं में उनकी मौजूदगी लगातार बनी हुई है. यही नहीं, सनातन को लेकर उन्होंने पिछले कुछ अरसे में कई ट्वीट्स भी किया, जिसमें देश का सबसे बड़ा धार्मिक संदर्भों से जुड़ा हुआ धर्म- सनातन को बताया.

Exit mobile version