Vistaar NEWS

Digvijaya Singh ने EVM पर फिर उठाए सवाल, बोले- डाले 11 वोट मशीन बता रही 50

Lok Sabha Election, Digvijay Singh, Digvijaya Singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने EVM पर एक बार फिर से सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि चाचौड़ा के पोलिंग क्रमांक 24 में 11 वोट डाले हैं और मशीन 50 बता रही है. सौ मीटर के दायरे में भाजपा के लोगों को प्रचार प्रसार करने की इजाजत दी जा रही है. हमारे लोगों को डंडे मारे जा रहे हैं. दिग्विजय ने कहा कि इन सब बातों की हमने चुनाव आयोग से शिकायत की है. मुझे उम्मीद है कि आयोग संज्ञान लेगा.

वोट कहां जाता है पता ही नहीं चलता: दिग्विजय सिंह

राजगढ़ से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने कहा, “हमारा प्रयास है कि चुनाव निष्पक्ष हो. जहां जहां फर्जी मतदान हुआ है, वहां हमारे लोगों ने आपत्ति की है. मेरा हमेशा से कहना रहा है कि EVM पर मेरा भरोसा नहीं है. हम वोट डालते हैं, हमें पता ही नहीं चलता कि वोट कहां जाता है.”

यह भी पढ़ें: पतंजलि मामले में रामदेव को SC से झटका, कोर्ट में पेशी से छूट की मांग खारिज, विज्ञापनदाता को देने होगा सेल्फ डिक्लेरेशन

दिग्विजय सिंह ने जारी  किया वीडियो संदेश

EVM पर सवाल उठाने से पहले दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है. कार्यकर्ताओं को बिना वजह के थाने में बैठाया जा रहा है. जबकि गुंडा लिस्ट में कई भाजपा नेताओं के नाम भी है, लेकिन उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा रहा है. दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि मेरे पास गुंडा लिस्ट की सूची है, जिसमें कई भाजपा नेताओं के नाम हैं, लेकिन उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा रहा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी कलेक्टर पुलिस अधीक्षक से बात हुई, दोनों बोल रहे हैं कि उनके ऊपर दबाव है, देश दबाव से चलेगा या फिर संविधान से.

 

Exit mobile version