Vistaar NEWS

“राहुल बाबा डराते थे कि धारा 370 हटाई तो खून…”, गुना में गरजे अमित शाह

Amit Shah, Lok Sabha Election

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah Guna Rally: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दूसरे चरण की वोटिंग के बीच गुना पहुंचे. यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, “यह चुनाव तीन करोड़ मताओं को लखपति दीदी बनाने, चार करोड़ गरीबों के घर बनाने और 10 करोड़ परिवारों को बिजली बिल से मुफ्त कराने का है.”

उन्होंने कहा, ” गुना वालो आपको दो नेता मिलेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केपी यादव भी आपका नेतृत्व करेंगे. धारा 370 का जिक्र करते हुए अमित शाह ने पूछा गुना वालो बताओ कश्मीर भारत का हिस्सा है या नहीं. कांग्रेस कहती है राजस्थान और मध्य प्रदेश वालों को धारा 370 का क्या लेना देना? राहुल बाबा डराते थे कि धारा 370 हटाई तो खून की नदियां बह जाएंगी. लेकिन खून एक कतरा तक नहीं बहा. यह मोदी की सरकार है. अमित शाह इतने पर भी नहीं रुके. उन्होंने कहा, “पहले तो वह मंदिर निर्माण को अटकाए रखा. इसके बाद प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकरा दिया. उन्होंने कहा,”देश समान नागरिक संहिता से चलेगा. एक देश में दो कानून नहीं चलेंगा.

अमित शाह ने कहा, वोटबैंक के लिए पर्सनल लॉ और शरिया के आधार पर देश चलाने की मंशा रखने वाली कांग्रेस को जनता पहचान गई है.  मतदाताओं से मेरी अपील करते हुए कहा, “आज ऐसी सरकार बनाने के लिए मतदान करें, जो एक देश में सभी के लिए समान कानून लाने का माद्दा रखती हो.”

Exit mobile version