Vistaar NEWS

Madhya Pradesh: इंदौर में दिन दहाड़े प्रॉपर्टी ब्रोकर का अहरण, चेक पर साइन कराने के बाद आरोपियों ने पीड़ित को छोड़ा

Madhya Pradesh News

पीड़ित प्रोपर्टी ब्रोकर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिनदहाड़े भोपाल के रहने वाले एक प्रॉपर्टी ब्रोकर का अपहरण कर लिया गया. अलग-अलग कारों से आए बदमाशों ने पहले दूसरी कार से ब्रोकर की कार को टक्कर मारकर रोका, फिर दूसरी कार में धमकाते हुए बैठाकर वीडियो बनाकर उनसे कोरे चेक पर हस्ताक्षर करवाकर रख लिए. इसके बाद धमकाकर बायपास पर लाए और छोड़कर भाग गए.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीडीआर और लोकेशन निकाल रही हैं. खास बात यह है कि पुलिस भी तक यह नहीं पता कर सकी है कि आरोपी आखिर कौन है? भोपाल के बावडियाकला अरेरा कॉलोनी के रहने वाले गया प्रसाद पिता उदयराम पाल प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं. उनके दतिया के राम भरोसी गुर्जर के साथ कुछ प्रोजेक्ट भोपाल में और 22 बीघा जमीन पर एक प्रोजेक्ट इंदौर में सांवेर रोड पर अरबिंदो अस्पताल के पास चल रहा हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: प्रेम प्रसंग बना जानलेवा, प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो युवती ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

पहले से चल रहा था विवाद

इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ दिनों से कहासुनी चल रही थी. इस बीच कल दोपहर को वह अपने दोस्त पंकज शर्मा के साथ कनाडि़या थाना क्षेत्र में फीनिक्स मॉल के पास तहसीलदार कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे. वहां से निकलकर अपनी कार से पंकज शर्मा के साथ विजय नगर के लिए निकले. कुछ दूर चले थे कि तभी उनकी कार के पीछे बिना नंबर की काले रंग की थार कार लग गई. करीब 100 मीटर दूर पहुंचे थे कि सामने से एक सफेद रंग की एक कार आई और उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार का ड्राइवर साइड का गेट टूट गया.

यह देख कार चला रहा दोस्त पंकज शर्मा नीचे उतरा तो एक अलग कार से निकले निक्की शर्मा और उनके साथियों ने गया प्रसाद को जबरदस्ती थार कार में बैठाया और उसके कांच बंद कर दिए. इसके बाद चलती कार में उन्हें धमकाते हुए नकद रुपए मांगे. उसके पास रुपए नही थे तो बदमाशों ने धमकाते हुए उसके चार-पांच वीडियो बना लिए. इसके बाद उसका बैग खोलकर उसमें रखी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया गुलमोहर शाखा की चेक बुक निकालकर पांच कोरे चेक पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवा लिए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद निक्की और उसके साथियों ने उसे कनाडिया थाने से तीन किलोमीटर दूर जहां उनकी कार खड़ी थी वहां छोड़ दिया. बदमाश उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर चले गए. गया प्रसाद की शिकायत पर पुलिस ने एक कार जब्त कर ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर छापे मार रही है. उनकी सीडीआर और लोकेशन भी निकाली जा रही है.

Exit mobile version