Vistaar NEWS

MP News: राम भक्ति में लीन एमपी कांग्रेस, भजन कीर्तन में शामिल हुए जीतू पटवारी

जीतू पटवारी

जीतू पटवारी

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस आज पूरी तरीके से भक्ति में लीन नजर आई. भले ही कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया हो. लेकिन एमपी कांग्रेस राममय माहौल से किनारा नहीं कर पाई. प्रदेश कांग्रेस का दफ्तर तो पिछले दो दिनों से रोशनी से जगमगा रहा है.

वहीं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघर पिछले तीन दिनों से भक्ति के माहौल में डूबे हुए हैं. चाहे फिर ओरछा के रामराजा सरकार में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करना क्यों ना हो और अलग-अलग मंदिर में दर्शन करना क्यों ना हो. आज भी प्राण प्रतिष्ठा जिस वक्त अयोध्या में चल रही थी,उसी वक्त मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी राम भजन कीर्तन में लीन थे. प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर के पास स्थित मंदिर में भजन करते नजर आए उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रवक्ता और पदाधिकारी मौजूद थे.

एक घंटे चला कांग्रेस का राम कीर्तन

मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे प्राचीन झरनेश्वर मंदिर पहुंचे. झरनेश्वर हनुमान मंदिर में सुंदरकांड व महाआरती का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शामिल होकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने देशवासियों को प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: सुनहरे रंग के कपड़े पहने और हाथ में चांदी की छत्र लिए पहुंचे पीएम मोदी, रामलला की हुई प्राण प्रतिष्ठा

धन्य हुई अयोध्या नगरी

बता दें कि पीएम मोदी के हाथों आज अवधपुरी में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है. नेता हो या अभिनेता सबने राम रस का पान किया. आज अयोध्या नगरी धन्य हो गई. रामलला की पूजा-अर्चना की गई. इसके बाद पीएम मोदी ने सभी का अभिवादन किया. बताते चलें कि अयोध्या में आयोजित भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी को न्यौता दिया गया था, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया.

Exit mobile version