Vistaar NEWS

MP News: दुष्कर्म कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला कांच का ग्लास, सेना के जवान ने की दरिंदगी की हदें पार

MP News

MP News

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सेना के एक जवान द्वारा महिला के साथ दरिंदगी पूर्वक क्रूरता की सभी हदे पार करते हुए दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सेना के हेड कांस्टेबल ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में कांच का ग्लास भी डाल दिया. महिला ने दुष्कर्म की शिकायत महिला थाने में की है. महिला की हालत देखते हुए पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

बता दें कि एक शादी शुदा महिला ने शनिवार दोपहर महिला थाने पर जाकर शिकायत की थी कि वह सेना के जवान से मिलने एलआईजी स्थित जिंजर होटल गई थी. यहां कमरे में उसने दुष्कर्म करने के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में कांच का ग्लास डाल दिया. आरोपी रात भर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. उसके चुंगल से छूटते ही वह सीधे थाने पहुंची है.

यह भी पढ़ें: MP News: महिला प्रोफेसर ने जूनियर डॉक्टर पर लगाया बैड टच का आरोप, लेटर लिखकर लापता हुआ आरोपी डॉक्टर

आर्मी कैंटीन में आरोपी से हुई थी महिला की दोस्ती

पीड़ित महिला शादीशुदा है, उसकी महू आर्मी कैंटीन में आरोपी से दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद आरोपी ने एक बार उसे मिलने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी बार-बार उसे मिलने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है. आरोपी वर्तमान में असम में पदस्थ है. फिलहाल वह इंदौर आया हुआ था, इस दौरान भी उसने पीड़िता को बुलाकर उसके साथ दरिंदगी की है.

महिला थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी के होटल छोड़कर भागने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ में की जा रही है.

 

Exit mobile version