Vistaar NEWS

MP News: भाजपा पार्षद ने फहराया उल्टा तिरंगा, पहले हंसे बाद में मांगी माफी

बीजेपी पार्षद का ध्वजारोहण

MP News: मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस पर उल्टा तिरंगा फहराना बीजेपी पर्षाद को महंगा पड़ गया. जिसके बाद से कांग्रेस नेता कार्रवाई की मांग करने लगे हैं. हालांकि अब तक बीजेपी पार्षद ने अपनी गलती नहीं मानी है, बल्कि वो इसमें दूसरों पर गलती मढ़ने का काम कर रहे हैं. दरअसल जबलपुर में बीजेपी पार्षद जीतू कटारे ने गुरुवार को उल्टा झंडा फहरा दिया. जब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उन्होंने गलती न मानते हुए सब्जी व्यापारी को इसका दोषी बता दिया.

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी पार्षद जीतू कटारे ग्वालियर के महाराणा प्रताप वार्ड के धनवंतरी चौक पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रानी अवंति बाई प्रतिमा के सामने उल्टा राष्ट्र ध्वज फहरा दिया. दरअसल धनवंतरी नगर व्यापारी संघ के ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम रखा था. जहां पार्षद मुख्य अतिथि बनकर गए थे.

पार्षद ने यहां उल्टा झंडा फहराया दिया था. उसके बाद अपने साथी और व्यापारी संघ के साथ झंडे के नीचे ही राष्ट्रगान भी गया. हैरान करने वाली बात है कि किसी का ध्यान इस ओर नहीं गया. लेकिन बाद में इसका फोटो सामने आ गया. जिसके चलते पर्षाद निशाने पर आ गए हैं.

हंसते हुए नजर आए पार्षद

ध्वजारोहण कार्यक्रम होने के बाद उल्टे झंडे को उतार कर सीधा नहीं किया गया. जिसके बाद जब पार्षद से सवाल किए गए तो उन के चेहरे पर कोई अफसोस नहीं था, बल्कि वो हंसते हुए नजर आए. हालांकि मीडिया के बढ़ते दबाव के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली.

यह भी पढ़ें: Bihar News: सच हुई जीतन राम मांझी की भविष्यवाणी? आज नहीं तो कल हो जाएगा बड़ा खेला!

जीतू कटारे का पक्ष

पार्षद जीतू कटारे का कहना है कि इस कार्यक्रम में मुझे बतौर अतिथि बुलाया गया था. जिसका आयोजन व्यापारी संघ ने किया था. झंडे को भी उनके ही लोगों ने बांधा था. सब्जी व्यापारी की गलती के कारण ही उल्टा तिरंगा झंडा बांध दिया गया था. पार्षद ने कहा गलती किसी ने जानबूझकर नहीं की है. लेकिन ना मैंने और ना ही व्यापारियों ने इस गलती पर ध्यान दिया. हम से बड़ी गलती हुई है. उसको हम स्वीकार भी करते हैं. हमें जब भूल का पता लगा तो झंडे को ठीक भी कर दिया गया.

Exit mobile version