Vistaar NEWS

MP News: कल यूपी दौरे पर रहेंगे CM मोहन यादव, महाराजगंज-कुशीनगर और जौनपुर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election 2024

मोहन यादव (मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश)

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार, (22 मई) को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. जहां वह महाराजगंज, कुशीनगर और जौनपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव विभिन्न कार्यकर्मों में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा वह वाराणसी पहुंचकर बाबा काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और पूजन करेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12.15 बजे उत्तर प्रदेश के महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के बरगदवा ग्राउंड नौतनवां में पार्टी प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह  दोपहर 2 बजे कुशीनगर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी विजय कुमार दुबे के समर्थन में जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड, रामकोला में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर में सक्रिय बदमाशों के ठिकाने पर छापेमारी, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार

महाराजगंज और कुशीनगर में जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव शाम 4 बजे जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के समर्थन में जौनपुर के बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम 6.30 बजे वाराणसी पहुंचकर बाबा काशी विश्वनाथ जी के दर्शन एवं पूजन करने के बाद भोपाल के लिए रवाना होंगे.

कई राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं सीएम मोहन

लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार चुनावी दौरे पर रह रहें हैं. मध्य प्रदेश के अलावा बिहार, यूपी, हरियाणा और राजस्थान समेत कई राज्यों में जाकर मोहन यादव बीजेपी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं. इसी कड़ी में वह बुधवार को उत्तर प्रदेश के तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए रहेंगे. इससे पहले भी वह कई अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में एनडीए प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं.

Exit mobile version