Vistaar NEWS

MP News: सीहोर में जन आभार यात्रा में शामिल हुए CM मोहन यादव, बोले- केंद्र में फिर एक बार बनने जा रही भाजपा की सरकार

CM MOHAN yadav

जन आभार यात्रा में सीएम मोहन यादव

MP News: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सीहोर में जन आभार यात्रा में शामिल हुए, जहां समर्थकों ने जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सीएम मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि एक बार फिर भारी बहुमत के साथ मोदी सरकार बनने जा रही है. साथ ही इस बार ‘400 पार’ का नारा हमारी सरकार ने दिया है.

उन्होंने कहा कि सरकार रेलवे क्षेत्र में तेजी से विकास कर रही है. पूरे देश में वंदे भारत ट्रेनों का जाल फैलाया जा रहा है. आधुनिक तकनीक के साथ देश के रेलवे स्टेशन का विकास किया जा रहा है. आगामी पांच साल में हम पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्थाओं में से तीसरा स्थान हासिल कर लेंगे. बता दें कि आज प्रधानमंत्री ने रेल परियोजना का वर्चुअल किया शिलान्यास व लोकार्पण किया जिसमें मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे.

सीहोर रेलवे स्टेशन का होगा पुनर्विकास

सीहोर रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास 22 करोड़ 60 लाख रूपये राशि से किया जाएगा. पुनर्विकास के तहत पार्किंग, स्टेशन बिल्डिंग और अन्य चीजों को अपग्रेड किया जाएगा. स्टेशन के दोनों तरफ कवरशेड बनाया जाएगा. इसके अलावा स्टेशन पर मॉडूलर टॉयलेट बनाए जाएंगे. साथ ही स्टेशन पर चौड़े ओवरब्रिज का भी निर्माण किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Indore Lok Sabha Seat: भाजपा के गढ़ इंदौर में किस पर दांव लगाएगी कांग्रेस?

सीएम ने लोकसभा चुनावों में जताया जीत का भरोसा

सीहोर पहुंचे सीएम का भव्य स्वागत किया गया, जिसके बाद शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए सीएम का रोड शो गुजरा, जहां आम जनता द्वारा भी उनका स्वागत किया गया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने आगामी चुनावों में बीजेपी की जीत का भरोसा जताया. सीएम ने देश भर में 400 सीटें जीतने के लक्ष्य की बात करते हुए युवा मतदाताओं से भी बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. साथ ही सीएम यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए हर बूथ पर बीजेपी के पक्ष में वोट कराने की अपील की.

Exit mobile version