Vistaar NEWS

MP News: इमरती देवी का आडियो वायरल, कांग्रेस प्रत्याशियों को समर्थन देने की हो रही बात, पूर्व मंत्री बोलीं- ‘यह मेरे खिलाफ षड्यंत्र है’

IMARI DEVI VIRAL AUDIO

पूर्व मंत्री इमरती देवी यह 24 घंटे के भीतर वायरल होने वाला दूसरा आडियो है.

Imarti Devi Viral Audio: देश में हो रहे चुनावों के बीच राजनीतिक बाजार गर्म है. लगातार नेताओं के बयान सामने आते रहते हैं. अब पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक आडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस प्रत्याशियों को समर्थन देने की बात की जा रही है. इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाती रही है.

24 घंटे के भीतर दूसरा ऑडियो वायरल

बता दें कि भाजपा नेता पूर्व मंत्री इमरती देवी का यह 24 घंटे के भीतर वायरल होने वाला दूसरा ऑडियो है. इससे पहले 29 अप्रैल सोमवार को भी एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें भिंड लोकसभा और ग्वालियर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की बातचीत की जा रही थी.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी का भिंड दौरा, संविधान की किताब दिखाकर बोले- ”गरीबों, मजदूरों, पिछड़ों, आदिवासियों को जो भी कुछ मिला, इसी से मिला”

क्या है ऑडियो में

वायरल ऑडियो में एक अज्ञात शख्स पूर्व मंत्री इमरती देवी से मोबाइल पर बात करने के दौरान कह रह व्यस्त नहीं हो तो 2 मिनट बात करनी है. जवाब में इमरती देवी कह रही है अभी मैं अशोकनगर बैठी हूं. बताओ ? भांडेर की स्थिति थोड़ी डाउन हुई है. किसकी बरैया की ? जरारिया के आने से.. नहीं नहीं BSP को कोई वोट नहीं देगा मुझे पता है. ना 10 हजार काटेगा ना 5 हजार. तुम लिख लो 2-3 हजार वोट काट पायेगा मुश्किल से. वैसे सब लोग लगे हुए हैं आपका आश्वासन सबको दिया है. सब बरैया जी के लिए काम करो लोग तैयार हैं और कर भी रहे हैं. कुछ लोग भाजपा के कांग्रेस में आने को तैयार हैं वह तो कह रहे हैं सदस्यता दिलवा दो. हमने कह दिया है सदस्यता अभी नहीं चाचा आदेश कर देगी तब सदस्यता हो जाएगी अभी तो अंदर से प्रचार करो कांग्रेस का. और प्रवीण पाठक के लिए सब लोग लगे हैं सब की इच्छा एक बार मुलाकात हो जाए. ठीक है एक बार सबकी मुलाकात कर देंगे नंबर ले लो सबके मुलाकात कर देंगे ठीक है.

इमरती देवी बोली- ‘यह सब मेरे खिलाफ षड्यंत्र है’

वहीं ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा ‘यह सब मेरे खिलाफ षड्यंत्र है. मैं इसकी शिकायत पुलिस में शिकायत करूंगी.’

Exit mobile version