Vistaar NEWS

MP News: लोकसभा चुनाव लड़ेंगे नकुलनाथ, अफवाहों पर लगाया विराम, जनसभा में किया ऐलान

nakulnath image, Nakul Nath Net Worth

सांसद नकुलनाथ

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से तैयारियों में जुटी हुई है, जिसको लेकर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी हो रही है. लेकिन इस बीच नकुलनाथ ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) ने परासिया विधानसभा में जनसभा के दौरान ये ऐलान किया है.

जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि आगामी महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव में मैं ही आपका उम्मीदवार रहूंगा. उन्होंने कहा कि अफवाह चल रही है कि कमलनाथ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन मैं आपको स्पष्ट कर दूं कि मैं ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा. हमें कमलनाथ जी का मार्गदर्शन लोकसभा चुनाव के दौरान मिलता रहेगा.

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ चार दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा में हैं. आज उन्होंने सुबह राम-राम पत्रकों की पूजा अर्चना कर अयोध्या रवाना किया और इसके बाद परासिया में जनसभा की. उन्होंने छिंदवाड़ा संसदीय सीट से फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पॉलिटिकल पार्टियों को EC की सख्त हिदायत, कहा- नारे लगाते, पोस्टर चिपकाते नहीं दिखने चाहिए बच्चे, वरना…

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस एक्टिव मोड में है. पिछली बार मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस को मात्र 1 सीट छिंदवाड़ा पर जीत हासिल हुई थी. नकुलनाथ के इस ऐलान के बाद एक बात साफ हो गई है कि पूर्व सीएम कमलनाथ लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, पिछले कुछ दिनों से पूर्व सीएम कमलनाथ के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर आज नकुलनाथ ने विराम लगा दिया.

Exit mobile version