Vistaar NEWS

MP News: अब बीजेपी की बैठकों में राम नाम की गूंज, महिला नेताओं ने गाए भजन

Image Credit: Vistaarnews

MP News: भगवान तो कई सारे हैं लेकिन इन दिनों देशभर में सिर्फ राम नाम की ही चर्चा है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि अयोध्या में राम आ रहे हैं. दरअसल, अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है. इसे लेकर देश भर में जश्न का माहौल है. बीजेपी इस कार्यक्रम को उपलब्धि के तौर पर मना रही है. अभी तक के इतिहास में पहली बार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भी नजारा देखने को मिला मौका था. भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यालय में चल रही प्रदेश स्तरीय बैठक का जिसकी शुरुआत राम नाम की धुन के साथ हुई तकरीबन सभी महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने राम धुन पर राम नाम का स्मरण किया.

सीता-राम के भजन गाए-

पार्टी के तमाम बड़े नेता राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी और लोकसभा चुनाव की तैयारी पर मंथन करने के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठे थे. बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा बीजेपी की प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष माया नारोलिया समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे. इस दौरान नमो ऐप के माध्यम से पार्टी की महिला पदाधिकारी द्वारा किए जा रहे काम का बुरा दिया गया बैठक के पहले राम राम सीता राम के भजन गाए गए.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: आगरा से पैदल चल पड़े दो दोस्त उस्मान और प्रिंस, 480 किमी की यात्रा तय कर पहुंचेंगे अयोध्या

प्रदेश कार्यालय में रामनाम की गूंज

जिस दौरान बैठक चल रही थी उसे दौरान पूरा प्रदेश कार्यालय राम नाम की गूंज से गूंज रहा था. यही नहीं हर और खास तौर से सियासी गलियारों में यह बात चर्चा का विषय रही कि अब पार्टी की सभी बैठकों में राम नाम की धुने गुन गुनाई जाएगी. महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने कहा कि आने वाले दिनों में जो भी बैठकर पार्टी कार्यालय में आयोजित की जाएगी उन सभी बैठकों में बैठक शुरू होने के पहले आधे घंटे राम धुन बजाई जाएगी और उसका गायन किया जाएगा वहीं कांग्रेस की महिला नेत्री संगीता शर्मा ने बीजेपी की इस पहल को सिर्फ दिखावा बताया और मौका स्थिति की सियासत करार दिया.

 

 

Exit mobile version