Vistaar NEWS

MP News: रील के शौक ने ली जान, खेल-खेल में फंदे पर लटक गया मासूम

Madhya Pradesh

Madhya Pradesh

MP News: मुरैना जिले के अंबाह कस्बे में रील्स बनाने के चक्कर में 7वीं के छात्र की फांसी के फंदे से दम घूटने से मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम का लाइव वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में छात्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर फांसी के फंदे पर लटकने की एक्टिंग कर रहा था और उसके साथी मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. तभी पेड़ से छात्र का पैर फिसला और दम घुटने से छात्र की तड़पकर मौत हो गई.

मामला अंबाह कस्बे के लैन रोड का है. जहां खुद के मकान के सामने एक खाली प्लॉट पड़ा था. जिसमे 7वीं का छात्र करन परमार (उम्र 11 साल) पिता रवि परमार है. करन शनिवार शाम के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था तभी करन का अचानक से रील बनाने का मन हुआ और अपने दोस्तों से बोला कि आप मोबाइल चलाना. इसके बाद वह प्लाट पर शीशम के पेड़ पर फंदा लगा सुसाइड की एक्टिंग करने लगा. उधर वीडियो बनाने वाला भी छात्र यह सोच रहा था कि वह एक्टिंग कर रहा है, लेकिन इसी दौरान करन का दम घुटने लगता है. वह तड़पने लगता है. उसके बाद अन्य उसके दोस्तों को ऐसा लगा कि अब सच में कारण का दम घुट रहा है. तो वे सब उस फंदे को खोलने के लिए पहुंचे. लेकिन फंदा नहीं खुला और करन बेसुध गया. जब उन्होंने देखा कि करन कोई हलचल नहीं कर रहा है तो सारे बच्चे वहां से भाग गए. वीडियो बनाने वाला बच्चा भी मोबाइल वहीं छोड़कर मौके से भाग गया.

यह भी पढ़ें- अब उज्जैन में दुकानदारों को लगाना होगा नाम का बोर्ड, मेयर का आदेश, बोले- ये ग्राहकों का अधिकार

इस घटना की जानकारी लगते ही करन के परिजन मौके पर पहुंचे. वे उसे फंदे से उताकर सीधे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना की सूचना पर अंबाह पुलिस भी सिविल अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

Exit mobile version