Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में है PM मोदी का मंदिर, रोज होती है पूजा-अर्चना

MP News

PM मोदी का मंदिर

MP News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर हर कोई उन्हें अलग-अलग माध्यम से बधाई दे रहा है. वहीं ग्वालियर में पीएम मोदी को भगवान की तरह पूजा जा रहा है. ग्वालियर में उनके चाहने वालों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाया है. इस मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिमा भी स्थापित की गई है. आज पीएम मोदी के जन्मदिन पर वहां उनके चाहने वाले पहुंच रहे हैं. उनकी पूजा अर्चना कर रहे हैं आरती उतार रहे है और दीर्घायु की कामना कर रहे हैं.

ग्वालियर की सत्यनारायण टेकरी पर पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाया गया है, इस मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति को स्थापित किया है. जहां उनकी सुबह-शाम पूजा अर्चना की जाती है. इस मंदिर के गर्भगृह में पहले से स्वर्गीय देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा भी स्थापित है.

पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने वाले और अखिल भारतीय युवा अभिभाषक मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इकलौते प्रधानमंत्री हैं,जिन्होंने हिंदुत्व को आगे बढ़ाया है. पूरे विश्व भर में हिंदुत्व को एक अलग पहचान दिलाई है इसलिए हम और ग्वालियर वासियों का मोदी के प्रति यह सम्मान है कि उनका नाम सदियों तक चलता है. साथ ही उनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश का मान और सम्मान बढ़ाया है जिसे हमारा देश सदियों तक याद करता रहेगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली की नई सीएम आतिशी का मध्य प्रदेश से खास कनेक्शन, कृषि और शिक्षा के क्षेत्र में कर चुकी हैं काम

Exit mobile version