Vistaar NEWS

MP News: भोपाल में खराब मौसम के कारण नहीं उतर पाया ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्लेन, बीजेपी की बैठक में शामिल हुए बिना लौटे दिल्ली

Jyotiraditya Scindia image

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

MP News: अचानक तेज आंधी और बारिश के कारण केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल नहीं आ पाए. ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने भोपाल आ रहे थे. खराब मौसम के कारण प्लेन फंस गया इस कारण वह भोपाल नहीं आ सके. तेज हवा और आंधी होने के चलते भोपाल में प्लेन लैंड नहीं हो पाया. जिसकी वजह से ज्योतिरादित्य बिना लैंड किए दिल्ली लौट गए.

भोपाल में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर 27 फरवरी को मध्य प्रदेश बीजेपी की बड़ी बैठक आयोजित होने जा रही है.इस बैठक में लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का पैनल फाइनल किया जाएगा, जबकि बुधवार को दिल्ली में होने वाली मीटिंग में इन नामों को रखा जाएगा. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मंगलवार शाम 5.30 बजे से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी.

23 उम्मीदवारों का नाम होगा तय

चुनाव समिति की बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा, बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और चुनाव के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे. बीजेपी कार्यालय में होने वाली इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 23 सीटों पर उम्मीदारों के नाम फाइनल किए जाएंगे. एमपी बीजेपी को केंद्रीय नेतृत्व की ओर से मध्यप्रदेश की 23 लोकसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से राय लेकर संभावित दावेदारों के नाम को देनें का काम मिला है.

ये भी पढ़े: ‘BJP एपिसोड’ के बाद पहली बार Kamal Nath ने तोड़ी चुप्पी, कह दी यह चौंकाने वाली बात, अंदाज में दिखी तल्खी

कई सीटों के लिए ली जा चुकी राय

27 फरवरी को होने वाली इस बैठक में 23 नामों पर राय बनेगी. इससे पहले कई सीटों पर स्थानीय नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से राय ली जा चुकी है.

भोपाल में खराब मौसम ने बिगाड़ा शेड्यूल

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने था, लेकिन मौसम खराब होने कारण उनका प्लेन लैंड नहीं हुआ. दिन में तेज धूप के बाद तेज हवा के साथ आंधी आ गई. आंधी के बाद बूंदा-बांदी हुई. दरअसल मौसम विभाग (Weather Department Alert In MP) ने बारिश और ओले गिरने की संभावना जताई है. तेज बारिश और ओले गिरने से फसलों को नुकसान हो सकता है.

Exit mobile version