Vistaar NEWS

ग्वालियर: गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर, सिरफिरे आशिक ने 7 गाड़ियों में लगा दी आग

MP News

MP News

MP News: प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के नंबर ब्लॉक करने से नाराज़ होकर एक ऐसा कदम उठाया जिसने पूरे इलाके को हिला दिया. आरोपी ने ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी गर्लफ्रेंड की स्कूटी सहित 7 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. यह घटना पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी संभव हो सकी.

पूरी कहानी

राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में अचानक आग की लपटें उठने लगीं, जिससे वहां खड़ी गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा कि एक युवक, कार से उतरकर पेट्रोल की बोतल लेकर गाड़ियों में आग लगाते हुए नजर आ रहा है. पुलिस ने इसी फुटेज के आधार पर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया.

जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो मामला और भी चौंकाने वाला निकला. आरोपी संजय किरार ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड उसी अपार्टमेंट में रहती है और उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था. गर्लफ्रेंड द्वारा संपर्क तोड़े जाने से गुस्से में आकर, उसने उसे सबक सिखाने के लिए यह खौफनाक कदम उठाया. उसकी योजना केवल गर्लफ्रेंड की स्कूटी को जलाने की थी, लेकिन आग इतनी भड़क गई कि पार्किंग में खड़ी अन्य गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

यह भी पढ़ें: MP News: ‘राम आयेंगे’ की धुन से गूंजा मैनिट परिसर, गवर्नर मंगुभाई पटेल ने किया तूर्यनाद का शुभारंभ

सात गाड़ियां जलकर हुई खाक

आरोपी के गुस्से का शिकार गर्लफ्रेंड की स्कूटी सहित 7 अन्य गाड़ियां बन गईं. पुलिस ने आरोपी संजय किरार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है, जहां उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

प्रेम में पागलपन की हद

इस घटना ने एक बार फिर यह दिखा दिया कि जब भावनाएं काबू से बाहर हो जाती हैं, तो उनका अंजाम कितना खतरनाक हो सकता है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

 

Exit mobile version