Vistaar NEWS

MP News: रेलवे पुल पर कपल करा रहा था फोटोशूट, अचानक आई ट्रेन तो 90 फीट गहरी खाई में लगा दी छलांग

Couple jumping after seeing the train (Photo- Social Media)

ट्रेन को देख कर छलांग लगाते हुआ कपल (फोटो- सोशल मीडिया)

MP News: राजस्थान के पाली में जहां एक कपल फोटोशूट कराने के लिए रेलवे पुल पर चला गया. इसी दौरान सामने से ट्रेन आ गई, जिसे देख पति-पत्नी बुरी तरह घबरा गए और दोनों ने 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी. अच्छी बात यह रही कि हादसे में दोनों की जान तो बच गई है, लेकिन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद पति को जोधपुर रेफर किया गया है.

कपल का चल रहा इलाज

पत्नी का इलाज बांगड़ अस्पताल में चल रहा है. खास बात यह है कि सामने युवक-युवती को देखकर ट्रेन के लोको पायलट ने ब्रेक भी लगा दिए थे, जिससे ट्रेन पुल पर पहुंचकर रुक गई थी. यानी अगर ये दोनों वहां खड़े भी रहते तो ट्रेन इनसे नहीं टकराती. लेकिन ट्रेन को करीब आता देख जान बचाने की जल्दबाजी में दोनों ने घबराते हुए पुल से नीचे छलांग लगा दी और घायल हो गए.

रिश्तेदारों के साथ सुहावने मौसम का मजा लेने गए थे

यह हादसा पाली के गोरमघाट में मीटर गेज ट्रेन के लिए बने हेरिटेज पुल पर हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों फोटोशूट करवा रहे थे. इस दौरान युवती के दीदी-जीजा भी मौजूद थे, जो कुछ दूर खड़े हुए थे. घायल पति-पत्नी का नाम राहुल मेवाड़ा और जाहन्वी बताया जा रहा है. इनकी शादी करीब डेढ़ साल पहले ही हुई है. इनमें से राहुल कलालों की पिपलियां (बगड़ी नगर) का निवासी है. यह कपल अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ सुहावने मौसम का मजा लेने बाइक से गोरमघाट घूमने गया था. इसी दौरान रेलवे ब्रिज पर फोटोशूट कराने के दौरान इनकी जान पर बन आई.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में 14 से 21 जुलाई तक शिव महापुराण कथा का आयोजन, अपर कलेक्टर ने आयोजन की तैयारियों का लिया जायजा

ट्रेन से पहुंचाया गया अस्पताल

खाई में गिरने के बाद दोनों को गंभीर अवस्था में उसी ट्रेन से पहले फुलाद रेलवे स्टेशन लाया गया, फिर वहां से एम्बुलेंस के जरिए सोजत अस्पताल ले जाया गया. जहां से राहुल को जोधपुर रेफर कर दिया गया, उसकी रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है. वहीं उसकी पत्नी का इलाज पाली के बांगड़ अस्पताल में चल रहा है. उसका एक पैर फ्रैक्चर हुआ है.

Exit mobile version