Vistaar NEWS

Republic Day 2024: CM मोहन यादव ने उज्जैन में किया ध्वजारोहण, मंच से बदमाशों को दी चेतावनी

cm mohan yadav

सीएम मोहन यादव

Republic Day 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 75वें गणतंत्र दिवस पर उज्जैन में ध्वजारोहण कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने मध्य प्रदेश के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि बाबा महाकाल की कृपा है. मैं राज्य सरकार की पहल पर पहली बार गणतंत्र दिवस पर उज्जैन में शामिल होकर गर्व महसूस कर रहा हूं. हम सब सौभाग्यशाली हैं. उन्होंने डॉ भीमराव अंबेडकर के संविधान निर्माण में दिए योगदान को भी याद किया. साथ ही गुंडे-बदमाशों को मंच से चेतावनी भी दी कि इस तरह के लोगों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा.

 

बदमाशों के मन में डर पैदा करना

इस मौके पर मोहन यादव ने प्रदेश का माहौल बिगड़ने वालों के खिलाफ सख्त आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद गुंडे-बदमाशों के मन में पुलिस का डर बिठाना है. साथ ही म आदमी के मन से पुलिस का डर निकालना है. सरकार ऐसे वक्त पर कड़े फैसले लेने में एक मिनट की भी देरी नहीं करेगी. सीएम यादव ने कहा कि साइबर तहसील परियोजना को पूरे प्रदेश में लागू करने जल्दी ही लागू कर दिया जाएगा. ताकि आम आदमी का जीव सरल और सुविधाजनक बने.

हुकुमचंद मिल का किया जिक्र-

सीएम मोहन यादव ने इंदौर की हुकुमचंद मिल के 4 हजार 800 से अधिक मजदूरों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा हमारे भाई-बहनों की सालों की तपस्या सफल हुई. सरकार ने 224 करोड़ रुपये से अधिक की राशि प्रदान करने का बड़ा निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में बिजली घर-घर को रोशन और खेत-खेत को सिंचाई से में मदद कर रही है. प्रदेश के इतिहास की अब तक की सर्वाधिक 17 हजार 586 मेगावाट बिजली की मांग की पूर्ति हमने बिना किसी कटौती के की है

 

Exit mobile version