Vistaar NEWS

राजनीति से संन्यास के बाद क्या करेंगे Kailash Vijayvargiya? बताया करियर प्लान

kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय

MP News: मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था कि उनकी अपने घर में नहीं चलती है. उनको घर से बाहर जाते वक्त उनकी पत्नी पैसा देती हैं और खत्म हो जाने पर उनसे हिसाब भी मांगती हैं. इससे पहले विजयवर्गीय यह भी कह चुके हैं कि वो हल्के आदमी नहीं हैं. उनकी संगठन में स्थिति मजबूत है. लेकिन अब मंत्री ने मंच से अपने करियर की प्लानिंग बताई है.

राजनीति के बाद क्या करेंगे विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में हुई एक भजन संध्या में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भजन गायक कन्हैया मित्तल के साथ मिलकर तेरी झोपड़ी के भाग्य खुल जाएंगे, राम आएंगे…भजन गा रहे थे. इसी बीच मजाकिया अंदाज में कन्हैया मित्तल ने कहा कि जब कैलाश जी इंदौर में रहते हैं तो हमको क्यों भजन संध्या के लिए बुलाते हो. इसके बाद मंत्री ने तुरंत ही गायक को जवाब दिया कि जब राजनीति की दुकान बंद हो जाएगी तो भजन ही गाएंगे. इसके बाद वहां मौजूद लोग जमकर हंसने लगे.

पहले भी इस तरह के बयान दे चुके हैं नेता

कैलाश विजयवर्गीय ने इससे पहले वार्ड-7 में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अगर समय नहीं भी दूंगा तो भी सिर्फ भोपाल से बैठकर इशारा करूंगा तो आपका काम हो जाएगा.  विजयवर्गीय ने मैं इंदौर-1 में सिर्फ विधायक बनने नहीं आया हूं. मुझे पार्टी की ओर से कुछ और से जो बड़ी जवाबदारी मिलेगी तो बड़ा काम भी करूंगा.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: लालकृष्ण आडवाणी को सीएम साय ने दी बधाई, कांग्रेस ने कहा- भारत रत्न देना भाजपा का प्रायश्चित

मुझे हल्के में न लें

कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान में यह भी कहा था कि मैं विधायक जरूर हूं लेकिन बीजेपी में राष्ट्रीय महामंत्री हूं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जा रहा हूं. बड़ा आदमी हूं मैं भैया, आप लोग मुझे हल्के में ले लेते हैं.  मुझे सिर्फ विधायक के रूप में न देखा जाए, मेरा बीजेपी में अभी भी कद राष्ट्रीय स्तर का है.

 

Exit mobile version