Vistaar NEWS

विराट के दोस्त AB de Villiers अपने बयान से पलटे, अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर फैलाई थी झूठी खबर!

ab de villiers

डीविलियर्स, अनुष्का व कोहली

AB de Villiers: कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर खबर दी थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. विराट कोहली निजी कारणों से फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं. विराट कोहली और बीसीसीआई दोनों ने ही इस बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है. लेकिन अब एबी डिविलियर्स ने अपने बयान से पलटी मार ली है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस बयान को झूठा बताया है. अब डिविलियर्स ने कहा कि ये विराट और अनुष्का का निजी मामला है और उन्हें उनके परिवार से जुड़े किसी भी मामले पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी. एबी डिविलियर्स ने अपने पुराने बयान पर माफी भी मांगी और विराट कोहली से जुड़ी उनकी हर एक बात को गलत बताया.

एबी डिविलियर्स के बयान के बाद से ही बीसीसीआई के ऊपर भी पारदर्शिता को लेकर सवाल उठ रहे थे. बीसीसीआई ने अपने ईमेल में विराट कोहली को लेकर पूरी जानकारी नहीं दी थी, जिसपर कईं क्रिकेट पंडितों और भारतीय क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराज़गी जाहिर की थी.

डिबिलियर्स ने मांगी माफी

एबी डिविलियर्स के ऐसे पलटी मारने की कईं वजहें हो सकती हैं. विराट कोहली हमेशा अपने परिवार को सार्वजनिक जगहों पर लाने से बचते हैं और एबी डिविलियर्स का ऐसे विराट कोहली के निजी जीवन को सार्वजनिक मंच पर लाना ठीक नहीं है. यही कारण है कि एबी डिविलियर्स ने अब अपने बयान को गलत ठहरा दिया है.

विराट कोहली अब लगभग इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और अभी भी उनके टेस्ट सीरीज से बाहर होने के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है. शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद हल्की नजर आई है. चाहे कप्तान रोहित शर्मा हों, श्रेयस अय्यर हों, या विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत हों, इनमे से कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है. एक यशस्वी जायसवाल को छोड़ दिया जाए तो पूरी भारतीय बल्लेबाजी सवालों के घेरे में है. ऐसे में विराट कोहली के पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाने से भारतीय टीम को एक बड़ा झटका जरूर लगा है.

Exit mobile version