Vistaar NEWS

इंग्लैंड का एक और स्पिनर हो सकता है तीसरे टेस्ट मैच से बाहर, गलत वीजा की वजह से बढ़ी मुश्किलें

rehan ahmed

रेहान अहमद

Rehan Ahmed: इंग्लैंड के युवा लेग स्पिनर रेहान अहमद तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. शोएब बसीर भी इन्हीं वीजा कारणों की वजह से पहला टेस्ट भी नही खेल पाए थे और अब रेहान अहमद के चयन पर भी तलवार लटकती दिखाई दे रही है.

क्या हो सकता है बाहर होने का कारण

दूसरे टेस्ट के बाद इंग्लैंड की टीम अबू धाबी चली गई थी, लेकिन जब इंग्लैंड की टीम वापस आने लगी, तो रेहान अहमद को एयरपोर्ट ही रोक लिया गया. कहा जा रहा है कि रेहान अहमद के पास सिंगल एंट्री वीजा था, जिसकी वजह से वो फिलहाल वापस भारत नहीं आए और उन्हें भारत आने में एक से दो दिन का समय लग सकता है.

शोएब बसीर भी इन्हीं वीजा कारणों से नहीं खेले थे पहला टेस्ट

इंग्लैंड के एक और युवा स्पिनर शोएब बसीर भी वीजा कारणों की वजह से पहला टेस्ट मैच नही खेल पाए थे. शोएब के बाद अब रेहान अहमद का वीजा कारणों की वजह से बाहर होने की बातें चल रही है, जिसकी वजह से इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है.

जैक लीच पहले ही हो गए हैं बाहर

जैक लीच बाएं घुटने की चोट के चलते पहले ही इस पूरी श्रंखला से बाहर हो गए हैं. जैक लीच के बाद अगर रेहान अहमद भी टीम से आउट हो जाते हैं तो इंग्लैंड के लिए मुश्किलें बढ़ जाएगी. अगर रेहान अहमद बाहर हो जाते हैं तो इंग्लैंड के पास स्पिनर के रूप में टॉम हार्टली और शोएब बसीर के विकल्प मौजूद हैं. इन दोनों के अलावा जो रूट भी एक पार्ट टाइम स्पिनर की भूमिका निभा सकते हैं.

बराबरी पर है सीरीज

इंग्लैंड और भारत के बीच हो रही ये श्रृंखला फिलहाल 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में वापसी करते हुए एक करिश्माई जीत दर्ज जरूर की थी, लेकिन भारत ने भी उतनी ही मजबूती से वापसी की और विशाखापतनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से धूल चटाई.

Exit mobile version