Vistaar NEWS

IND vs CAN: भारत-कनाडा मैच में बारिश की एंट्री, बिना टॉस के रद्द हुआ मुकाबला

ICC T20 World Cup 2024

भारत बनाम कनाडा

ICC T20 World Cup 2024 IND vs CAN: भारत और कनाडा का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. करीब डेढ़ घंटे तक मैच कराने का इंतजार किया गया, लेकिन फिर बिना टॉस के ही मैच रद्द करार दिया गया. टर्फ ग्राउंड पर खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए करीब डेढ़ घंटे तक इंतजार किया गया, लेकिन आउटफील्ड इस स्थिति में नहीं थी कि यहां मैच हो सके. ऐसे में अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का ही फैसला लिया. यहीं कल यूएसए और आयरलैंड का मैच भी बिना टॉस के रद्द हुआ था.

भारत और कनाडा का मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर खेला जाना था. इस मैच का टॉस भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े बजे होना था. हालांकि, खराब आउटफील्ड की वजह से समय पर मैच का टॉस नहीं हो सका. इसके बाद ग्राउंड स्टाफ मैदान को खेलने लायक बनाने के लिए जुटे रहे, लेकिन मैदान काफी गीला था. ऐसे में करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला किया. इस मुकाबले का टॉस भी नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup से बाहर हुआ पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने बाबर आजम के लिए मजे

 अमेरिका-आयरलैंड का मुकाबला हुआ था रद्द

बीते दिन शुक्रवार को इसी मैदान पर यूएसए और आयरलैंड का मैच रद्द हुआ था. इस मुकाबले का भी टॉस नहीं हो सका था. हालांकि, अंपायर्स ने करीब साढ़े तीन घंटे मैच कारने का इंतजार किया था, लेकिन बारिश और खराब आउटफील्ड की वजह से बिना टॉस के ही यूएसए और आयरलैंड का मैच रद्द करार दिया गया. इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम सुपर-8 की रेस से बाहर हो गई थी, वहीं यूएसए की टीम पांच प्वाइंट्स के साथ सुपर-8 में क्वालीफाई कर गई थी.

लगातार बारिश से बाढ़ जैसे हालात

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के कई क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है. इन्हीं में से एक लॉडरहिल क्षेत्र भी है, जहां सेंट्रल ब्रोवार्ड रीज़नल पार्क स्टेडियम में भारत और कनाडा का मैच खेले जाना था. इसी मैदान पर यूएसए और आयरलैंड के मैच से पहले श्रीलंका और नेपाल का मैच बारिश की भेंट चढ़ा था.

Exit mobile version