Vistaar NEWS

IND vs PAK: भारत-पाक मुकाबले का मजा किरकिरा कर सकती है बारिश! जानें क्या है न्यूयॉर्क में मौसम का अपडेट

ICC T20 World Cup IND vs PAK

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

ICC T20 World Cup 2024 IND vs PAK: आईसीसी T20 वर्ल्ड कप का 19वां मुकाबला आज रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी में खेले जानें वाले इस महामुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन, वेदर रिपोर्ट की माने तो बारिश मैच में खलल डाल सकती है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को न्यूयॉर्क में हल्की बारिश होने की संभावाना जताई गई है. क्रिकेट फैंस भारत-पाक मुकाबले को देखने के लिए काफी पैसा खर्च किए हैं. इन दोनों टीमों के मैच के टिकट काफी महंगे बिके हैं. मैच के दौरान अगर बारिश हुई तो फैंस जरूर निराश होंगे.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि न्यूयॉर्क में रविवार का दिन सुहाना होगा. लेकिन हल्की बारिश होने की भी संभावना बनी रहेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच आज का मुकाबला भारतीय समयनुसार रात 8 बजे से शुरू होगा. वहीं, अगर बारिश हुई तो खेल शुरू होने में देरी भी सकती है. टॉस से पहले बारिश हुई तो मैच का टाइम आगे बढ़ सकता है. टीम इंडिया ने यहां पिछले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से हराया था. अब वह पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- IND Vs PAK: भारत वर्सेस पाकिस्तान महामुकाबले की घड़ी नजदीक, जानें हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

USA से हार के बाद पाकिस्तानी टीम की आलोचना

वहीं, भारत के खिलाफ आज मैदान में उतरने जा रही पाकिस्तान के लिए यह मुकाबला आसान नहीं रहेगा. क्योंकि उनका मुकाबला टीम इंडिया जैसी मजबूत टीम के साथ होने जा रहा है. पाकिस्तान को पिछले मैच में यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद बाबर आजम की टीम की काफी आलोचना हुई. हालांकि, अब वे एक बार फिर से लड़ने के लिए तैयार हैं. पाकिस्तान को बाबर के साथ-साथ मोहम्मद रिजवान से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

भारत के संभावित प्लेइंग-11

भारत की पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज.

कैसा रहेगा न्यूयॉर्क शहर का तापमान

वेदर.कॉम की मौसम रिपोर्ट की माने तो रविवार को न्यूयॉर्क शहर का तापमान दिन में 26 डिग्री सेल्सियस और रात में 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. सुबह बारिश की संभावना है. इस कारण टॉस में कुछ देर हो सकती है.

Exit mobile version