Vistaar NEWS

IND vs ENG Test: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में ये प्लेयर कर सकता है डेब्यू! जानें कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

IND vs ENG Test

टीम इंडिया

IND vs ENG Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. भारत ने सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया है. आखिरी मुकाबले में किसे मौका मिलेगा, इसको लेकर कई रिपोर्ट्स आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, आखिरी मुकाबले में देवदत्त पडिक्कल डेब्यू कर सकते हैं.

ध्रुव-सरफराज की जगह पक्की

टीम इंडिया के बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और सरफराज खान ने टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. बता दें कि ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने पहले पारी में 90 रन और दूसरी पारी में 39 रन बनाए थे. इन रनों की बदौलत ही टीम इंडिया रांची टेस्ट को अपने नाम कर पाई थी.

वहीं, सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे मुकाबले की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ा था. उन्होंने पहला पारी में जहां 62 रन बनाए, वहीं दूसरी पारी में 68 रन बनाए थे. हालांकि चौथे टेस्ट में उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल , शुभमन गिल, रजत पाटीदार/देवदत्त पडिक्कल, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

रजत पाटीदार पर मंडराया खतरा

रजत पाटीदार का बल्ला सीरीज में अबतक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है. पाटीदार ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मुकाबले में मात्र 17 रन बनाए थे. वहीं तीसरे मुकाबले में पाटीदार ने महज 5 रन बनाए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया में उनकी जगह देवदत्त पड्डीकल को खिलाने पर विचार किया जा रहा है.

यहां देख सकेंगे मैच

टीम इंडिया और इंग्लैंड 7 मार्च से धर्मशाला में टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी. क्रिकेट फैंस ‘स्पोर्ट्स 18’ और ‘जियो सिनेमा’ पर मैच देख सकते हैं.

Exit mobile version