Vistaar NEWS

IPL 2024: ‘पैसा कमाना है…’, हार्दिक पांड्या पर पूर्व क्रिकेटर ने साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

IPL 2024

पांड्या पर भड़के प्रवीण कुमार

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगामी सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस ने कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी है. बता दें कि पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस 2022 में चैंपियन बनी थी, वहीं 2023 में उपविजेता रही. हार्दिक पांड्या क्या अब मुंबई इंडियंस को भी ऐसी ही सफलता दिला पाएंगे? यह सवाल हर किसी के जुबां पर है. वहीं, अब पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने भी पांड्या पर प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ेंः ‘…रोहित शर्मा कर सकते हैं CSK की कप्तानी’, भारतीय कप्तान को मिला चेन्नई में शामिल होने का ऑफर, जानें किस खिलाड़ी के दावे से मची सनसनी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रवीण कुमार से रिपोर्टर सवाल पूछता है, क्या मुंबई इंडियंस ने जल्दबाजी में पांड्या को कप्तान बनाया… क्या कप्तान बनाने का फैसला सही है? इसपर प्रवीण कहते हैं- आईपीएल से दो महीने चोटिल हो जाते हैं. देश के खेलते नहीं है. अपने राज्य के लिए खेलते नहीं है. पैसा कमाना है… आपको कौन रोक रहा है? लेकिन आपको राज्य के लिए खेलना होगा.

बता दें कि प्रवीण कुमार आईपीएल में मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं. पूर्व तेज गेंदबाज ने युवा खिलाड़ियों को सलाह दी कि वे आईपीएल के बजाय इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलु क्रिकेट को प्राथमिकता दें और अपने करियर में दोनों चीजों में संतुलन बनाने की कोशिश करें.

अबतक कैसा रहा पांड्या का IPL करियर

हार्दिक पांड्या ने अबतक अपने आईपीएल करियर में कुल 123 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने बल्लेबाजी में 2309 रन बनाए हैं और गेंदबाजी करते हुए 53 विकेट अपने नाम किए हैं.

IPL का शेड्यूल

 

Exit mobile version