Vistaar NEWS

IPL 2024: सर्जरी के बाद पहली बार नेट प्रैक्टिस करते नजर आए Surya Kumar Yadav, आईपीएल में वापसी के लिए बहा रहे पसीना

IPL 2024

सूर्यकुमार यादव

IPL 2024: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एक बार चर्चा में हैं. टखने की सर्जरी के बाद क्रिकेट की पिच से दूर चल रहे सूर्यकुमार ने वापसी के संकेत दिए हैं. दरअसल, मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज ने नेट्स में प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर की है. जिसे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन से वापसी के रूप में देखा जा रहा है.

बता दें कि टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान चोटिल हो गए थे. भारत लौटने के बाद उनके टखने का स्कैन किया गया, जिसमें ग्रेड-2 स्तर का टियर (फटना) पाया. जिसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी करानी पड़ी थी.

ये भी पढ़ेंः आईपीएल के शुरुआती 21 मैचों का शेड्यूल जारी, पहले मैच में धोनी की CSK के साथ भिड़ेगी ये टीम

कैसा रहा सूर्यकुमार का अबतक का सफर

मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टी20 फॉरमेट में शानदार प्रदर्शन दिखाया है. उन्होंने अबतक 60 मैच खेले हैं, जिसमें 2141 रन बनाए हैं. उन्होंने 37 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 773 रन बनाए हैं. बात करें टेस्ट फॉरमेंट की तो सूर्य ने महज एक टेस्ट खेला है, जिसमें 8 रन बनाए.

दक्षिण अफ्रीका में हुए थे चोटिल

सूर्यकुमार यादव दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे. अफ्रीकी बल्लेबाज द्वारा लगाए गए शॉट को रोककर गेंद को थ्रो करने के दौरान वह चोटिल हो गए थे. भारत लौटने के बाद उनके टखने का स्कैन किया गया, जिसमें ग्रेड-2 स्तर का टियर (फटना) पाया. जिसके बाद उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी करानी पड़ी थी.

मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं सूर्यकुमार

बता दें कि सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. टी-20 फॉरमेट में वह टॉप बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. उन्होंने पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से 600 से अधिक रन बनाए थे.

IPL का शेड्यूल

Exit mobile version