Vistaar NEWS

Ashish Nehra क्या गुजरात टाइटंस के हेड कोच का पद छोड़ने वाले हैं? जानिए क्या है अपडेट

Ashish Nehra

आशीष नेहरा

Ashish Nehra: गुजरात टाइटंस की ऑनरशिप में बदलाव के बाद से ही ऐसी अटकलें तेज हो गई थीं कि आशीष नेहरा टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा देंगे. हालांकि, अब तक इस मामले में किसी आधिकारिक बयान की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आशीष नेहरा और टीम के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी अपनी जिम्मेदारियों पर बने रह सकते हैं.

हेड कोच और डायरेक्टर में नहीं होगा बदलाव

रिपोर्ट्स की मानें तो गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा और टीम के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी अपने पदों पर बने रह सकते हैं. इसके साथ ही, टीम के अस्सिस्टेंट कोच और एनालिस्ट भी अपने मौजूदा रोल में रहेंगे. हालांकि, टीम के बैटिंग कोच में बदलाव होना तय माना जा रहा है. गुजरात टाइटंस के पूर्व बैटिंग कोच गैरी क्रिस्टन अब पाकिस्तान के कोच बन चुके हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस अपने नए बैटिंग कोच की घोषणा कर सकती है.

गुजरात टाइटंस का अब तक का सफर

गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही आईपीएल सीजन 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए इतिहास रचा और खिताब अपने नाम किया था. इस जीत ने टीम को एक मजबूत पहचान दी. हालांकि, आईपीएल 2023 के फाइनल में उन्हें आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था.

वहीं, आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन खासा निराशाजनक रहा. हार्दिक पांड्या के टीम को अलविदा कहने के बाद टीम की कप्तानी शुभमन गिल को सौंपी गई , लेकिन टीम अपने प्रदर्शन के लिहाज से उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी थी.

यह भी पढ़ें: कानपुर टेस्ट से पहले Shakib Al Hasan का बड़ा ऐलान, टेस्ट क्रिकेट से लिया रिटायरमेंट

Exit mobile version