Vistaar NEWS

Apple iPhone 16 Series: भारत में इस दिन से शुरू होगी आईफोन के नई सीरीज की बिक्री, खरीदने से पहले जानें पूरी डिटेल

Apple iPhone 16 Series

प्रतीकात्मक चित्र(फोटो- सोशल मीडिया)

Apple iPhone 16 Series: एप्पल ने कल यानी सोमवार की रात अपने लेटेस्ट सीरीज आईफोन 16 को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में कंपनी ने चार नए आईफोन्स लॉन्च किए हैं जिसमें iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने Apple Watch Series 10, Apple Watch ultra 2 और Apple AirPods 4 को लॉन्च कर दिया है.

इसके साथ ही Apple ने देश में iPhone 16 सीरीज के लिए कीमत और उपलब्धता की जानकारी की भी घोषणा की है. सबसे पहले आपको बता दें कि iphone 16 सीरीज की कीमत भारत में अमेरिका से ज्यादा रहने वाली है. जिसका कारण है टैक्स और आयात शुल्क हैं. अगर आप भी आईफोन लवर्स हैं और iPhone 16 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए कॉफी अहम है.

यह भी पढ़ें- Car Insurance: भारत में कार इंश्योरेंस मैंडेटरी, लेकिन, किन केसों में नहीं कर सकते क्लेम, जानें पूरी डिटेल

iPhone 16 Series की भारत में कीमत

भारतीय बाजार में iPhone 16 की कीमत

iPhone 16 Plus की कीमत

iPhone 16 Pro की कीमत

iPhone 16 Pro Max

यह भी पढ़ें- गाड़ियों के लिए क्यों जरूरी है NOC? किन जगहों पर आता है काम, ऐसे घर बैठे कर सकते हैं अप्लाई

iPhone 16 सीरीज का कलर वेरिएंट

iPhone 16 और iPhone 16 Plus को कुल 5 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसको अल्ट्रामरीन, टील, पिंक, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. वहीं iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में कुल 4 कलर ऑप्शन दिए गए हैं, जिसमें Black Titanium, Desert Titanium, Natural Titanium और White Titanium का कलर ऑप्शन मिलता है.

भारत में कब से शुरू हो रही है सेल

आपको बता दें कि iPhone 16 सीरीज के लिए प्री ऑर्डर 13 सितंबर से शुरू होंगा. आप 13 सितंबर शाम 5.30 मिनट से नए आईफोन की प्री-बुकिंग कर पाएंगे. ये हैंडसेट Apple India और अन्य ऑनलाइन रिटेलर्स के जरिए 20 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. इसके साथ ही एप्पल स्टोर, यूनिकॉर्न स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉर्मस वेबसाइट्स पर भी आप इसकी बुकिंग कर सकते हैं.

Exit mobile version