Vistaar NEWS

Flipkart Big Diwali Sale: फ्लिपकार्ट ने किया दिवाली सेल का ऐलान, Apple के इन प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट

iPhone 15

iPhone 15

Flipkart Big Diwali Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर बड़े धमाके का ऐलान किया है. दुर्गा पूजा के मौके पर बिग बिलियन डेज़ सेल के बाद अब कंपनी ने Flipkart Big Diwali Sale का ऐलान किया है. इस सेल में हजारों प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दी जा रही है, जिसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, और अन्य कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स शामिल हैं. ग्राहकों को इस बार भी iPhone 15 पर आकर्षक डिस्काउंट का लाभ मिलेगा.

फ्लिपकार्ट दिवाली सेल 2024 की शुरुआत

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल की शुरुआत 21 अक्टूबर से होगी. हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस और वीआईपी मेंबर्स के लिए इस सेल की शुरुआत 20 अक्टूबर की मध्यरात्रि से ही हो जाएगी. इस एक्सक्लूसिव अर्ली ऐक्सेस का लाभ उठाकर मेंबर्स अपने मनपसंद प्रोडक्ट्स पर पहले से ही डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे.

एसबीआई कार्ड से अतिरिक्त छूट

फ्लिपकार्ट ने इस बार एसबीआई बैंक के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके तहत एसबीआई कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10% की इंस्टेंट छूट मिलेगी. यह छूट अन्य डिस्काउंट के अलावा होगी, जिससे खरीदारों को और भी बेहतर डील्स का लाभ मिल सकेगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पटाखे फोड़ने और बेचने पर बैन, पकड़े गए तो मिलेगी ये सजा

आकर्षक मोबाइल डील्स

इस दिवाली सेल में कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर बड़ी छूट दी जा रही है. कुछ प्रमुख डील्स इस प्रकार हैं:
iPhone 15: फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में ग्राहकों को iPhone 15 सिर्फ 49,999 रुपये में मिलेगा, जो कि इसकी मार्केट कीमत से काफी कम है.
Samsung Galaxy S23 5G: सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर भी बड़ी छूट दी जा रही है, जिससे यह मात्र 37,999 रुपये में उपलब्ध होगा.
Apple Air pods: एप्पल के पॉपुलर एयरपॉड्स को दिवाली सेल में 10,000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा, जिससे ग्राहकों को एप्पल के इस प्रीमियम प्रोडक्ट पर शानदार डील मिल रही है.

Exit mobile version