Vistaar NEWS

Jio Recharge Plan: सिर्फ 198 में अनलिमिटेड 5G डेटा, जियो ने लॉन्च किया ये धमाकेदार रिचार्ज प्लान

Jio Recharge Plan

प्रतीकात्मक चित्र(फोटो-सोशल मीडिया)

Jio Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी जियो अक्सर ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते और आकर्षक रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है. हर बार की तरह रिलायंस जियो ने अब प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया और सस्ता 5जी प्लान लॉन्च किया है. नया रिचार्ज प्लान काफी किफायती है, जिसकी कीमत 200 रुपए से भी कम है.

हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी काफी शॉर्ट है, लेकिन इसमें मिलने वाले फायदे लोगों को काफी लुभा रहे हैं. इस प्लान कि सबसे खास बात यह है कि इस रिचार्ज के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जा रहा है. यह प्लान उनके लिए काफी कारगर साबित होगा, जिसको बहुत ज्यादा इंटरनेट की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें- Personal loan: HDFC या ICICI, ग्राहकों को सबसे सस्ता पर्सनल लोन दे रहे हैं ये बैंक, देखें पूरी लिस्ट

जानिए क्या है नया प्लान

जियो द्वारा लॉन्च इस रिचार्ज प्लान की कीमत 198 रुपए है. इस प्लान की वैलिडिटी मात्रा 14 दिन की है. इसके साथ ही ग्राहक को 2GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है. साथ ही टेलीकॉम कंपनी द्वारा अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन दिया जा रहा है. वहीं प्लान के साथ ही उपयोगकर्ता को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है. साथ ही इस प्लान में आप अनलिमिटेड हाई स्पीड 5जी का लुफ्त भी उठा सकते हैं. बता दें कि प्लान में रोजाना मिलने वाले 2GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी.

198 रुपए से भी सस्ता है ये प्लान

गौरतलब है कि यह जियो का सबसे सस्ता प्लान नहीं है, जियो ने इससे कम रेट में भी एक प्लान लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 189 रुपए है. इस प्लान में कंपनी यूजर्स को अनिलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS दिया जाता है, इसके साथ ही 2 जीबी डेटा भी मिलता है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है.

यह भी पढ़ें- Electric Tractor: भारत में लॉन्च हुआ पहला इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, जाने कीमत और फीचर्स

199 रुपए का है एक और प्लान

बता दें कि 200 रुपये से कम कीमत में 199 रुपये वाला प्लान भी आपको मिल जाएगा. हालांकि इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा कि सुविधा नहीं दी जा रही. इस प्लान की वैधता भी 18 दिनों की ही है. प्लान के साथ यूज़र्स को 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100SMS की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा शामिल है.

Exit mobile version