Vistaar NEWS

Zomato ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर, 2 दिन पहले ही बुक कर सकेंगे ऑर्डर, दिल्ली समेत इन शहरों में मिलेगी सुविधा

zomato

प्रतीकात्मक चित्र(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Zomato: फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक नया फीचर लॉन्च लिया है. जिसकी मदद से अब यूजर्स अपना ऑर्डर पहले से ही शेड्यूल कर सकेंगे. अब कस्टमर्स को खाने से दो दिन पहले ही एडवांस शेड्यूल करने की सुविधा मिलेगी. इसकी जानकारी कंपनी के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने खुद दी है.

जोमैटो का ये ‘ऑर्डर शेड्यूलिंग फीचर’ पहले चुनिंदा शहरों में ही उपलब्ध है, लेकिन कंपनी अब इसका और विस्तार कर रही है. कंपनी ने इस ऑर्डर शेड्यूलिंग फीचर की शुरुआत फिलहाल बड़े ऑर्डर वैल्यू पर ही की है, लेकिन भविष्य में इसे सभी ऑर्डर के लिए लागू करेगी.

यह भी पढ़ें- Rule Change: गैस सिलेंडर से कर्मचारियों का DA तक, 1 सितंबर से होंगे ये बड़े बदलाव

इन शहरों में शुरू हुआ

कंपनी के CEO दीपिंदर गोयल ने साथ ही यह जानकारी दी भी है कि फिलहाल इस फीचर को कंपनी ने देश के कई बड़े शहरों में लॉन्च किया है. जैसे दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, मुंबई, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और लखनऊ में लॉन्च किया गया है. यह फीचर इन शहरों के लगभग 13000 आउटलेट्स पर उपलब्ध है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी


सीईओ दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “अब आप अपने जोमैटो ऑर्डर को शेड्यूल कर पाएंगे. अब आप अपने मील को दो दिन पहले एडवांस में प्लान कर सकते हैं और हम उसकी समय पर डिलीवरी करेंगे.” बता दें कि इसकी शुरुआत फिलहाल बड़े ऑर्डर वैल्यू पर ही की गई है, लेकिन भविष्य में इसे सभी ऑर्डर के लिए लागू करेगी. फिलहाल कंपनी केवल 1,000 रुपये से अधिक वैल्यू के ऑर्डर पर ही इस फीचर का लाभ दे रही है.

दीपिंदर ने कहा कि इन रेस्टोरेंट्स में ऐतिहासिक रूप से स्टॉक में बड़ी मात्रा में खाना बने होते हैं और इनमें रसोई की तैयारी के समय में स्थिरता दिखती है. ऐसे में आने वाले वक्त में और कई शहरों और रेस्टोरेंट को इस फीचर से जोड़ा जाएगा. हम इसे सभी ऑर्डर के लिए लागू करेंगे.

Exit mobile version