Vistaar NEWS

मुख्तार अंसारी के परिवार से अखिलेश की मुलाकात पर केशव प्रसाद का हमला, भड़के अफजाल ने कह दी ये बात

Keshav Prasad Maurya

केश प्रसाद मौर्य के बयान पर अफजाल अंसारी का पलटवार

Afzal Ansari: सपा मुखिया अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात को बाद यूपी में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा. जिसपर मुख्तार के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद माफिया हैं, एक समय उनके ऊपर खुद 16 मुकदमे थे और वो 302 के मुल्ज़िम हैं.

इससे पहले जब अखिलेश यादव से केशव प्रसाद मौर्य की टिप्पणी के बारे में पूछा गया कि समाजवादी पार्टी हमेशा गैंगस्टरों का समर्थन करती है, तो इस पर सपा मुखिया ने कहा था कि उनसे (केशव प्रसाद) बड़ा अपराधी कोई नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: यूपी के पूर्व DGP विजय कुमार ने थामा भाजपा का दामन, यहां से लड़ सकते हैं चुनाव

मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे थे अखिलेश यादव 

बताते चलें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव 7 अप्रैल को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद पहुंच कर मुख्तार अंसारी के निधन पर शोक संवेदना की और मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी के साथ वहां मौजूद लोगों के साथ घर के लोगों से भी मुलाकात किए थे. उनके जाने के बाद अफजाल अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अखिलेश यादव को अहंकारी बताए जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें माफिया और बेशर्म कह दिया.

अफजाल अंसारी ने कहा कि “केशव मौर्या के ऊपर 16 मुकदमे थे, वो 302 के मुलजिम हैं और खुद माफिया हैं. विधायकी हार गए, ये वो बेशर्म लोग हैं जो हारने के बाद भी पद स्वीकार कर लेते हैं. ऐसे लोग लंबी-लंबी बातें करते हैं. आगामी चुनाव को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य हों या योगी आदित्यनाथ या केंद्र सरकार जनता के सामने उनका तिलस्म टूट चुका है. उन्होंने सारे देश को नुकसान पहुंचाया है. ईवीएम, इलेक्टॉरल बॉन्ड जैसे मुद्दे दबा दिए गए.

केशव मौर्य का बयान

मीडिया ने जब डिप्टी सीएम से अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी सपा की बीमारी है बीजेपी पूरी तरह से स्वस्थ हैं. समाजवादी पार्टी हमेशा गैंगस्टरों का समर्थन करती है.

Exit mobile version