Vistaar NEWS

“प्रतिष्ठा तो मुझे मठ में भी मिल जाती, यहां मैं…”, विधानसभा में विपक्ष पर गरजे सीएम योगी

CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ | फोटो- सोशल मीडिया

UP News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने साफ-साफ कहा कि मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं. अगर मुझे प्रतिष्ठा ही चाहिए होती तो वो मुझे अपने मठ में भी मिल जाती. हम तो व्यवस्था को बदलने आए हैं. जो गड़बड़ी करेगा अंजाम भुगतेगा. सीएम योगी ने कहा कि लखनऊ के गोमतीनगर की घटना का हमने संज्ञान लिया है. उसकी लिस्ट मेरे पास है. पहला अपराधी पवन यादव ,दूसरा अपराधी मोहम्मद अरबाज. ये आपके सद्भावना वाले लोग हैं, हम इनके लिए सद्भावना ट्रेन नहीं चलाएंगे? इनके लिए ‘बुलेट ट्रेन’ चलेगी, अब आप चिंता मत करो.

रेप मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. अयोध्या में 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम सामने आने के बाद योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “ये घटना हल्के में छोड़ देने वाली नहीं है. रेप कांड में शामिल व्यक्ति फैजाबाद के सांसद के साथ रहता है. उनकी टीम का ही सदस्य है, फिर भी समाजवादी पार्टी के नेता ने कोई एक्शन नहीं लिया. आखिर मजबूरी क्या थी.

यह भी पढ़ें: “रील बनाने वाले लोग नहीं हैं हम”, रेल मंत्री Ashwini Vaishnaw ने विपक्षी सांसदों को लगाई फटकार

आपको बुलडोजर से डर लगता है- सीएम योगी

सदन में योगी ने कहा, “मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, मुझे अगर प्रतिष्ठा चाहिए होती तो अपने मठ में मिल जाती. इतना ही नहीं, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपको बुलडोजर से डर लगता है, लेकिन ये निर्दोष के लिए नहीं है. ये अपराधियों के लिए है जो प्रदेश के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

Exit mobile version