Vistaar NEWS

Hathras Accident: हाथरस में भीषण हादसा, मैक्स और रोडवेज बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत

Hathras Accident

Hathras Accident

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मैक्स और रोडवेज बस की टक्कर से भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे. हाथरस में शुक्रवार शाम को आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव मीतई के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में मैक्स वाहन और अलीगढ़ डिपो की रोडवेज बस की टक्कर हो गई. मामले की जांच जारी है. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार मैक्स में लगभग 30 लोग थे. आशंका है कि मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है. सीएम योगी ने अफसरों को तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं.  गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया है. पुलिस-प्रशासन राहत बचाव में जुटा है.

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि हादसे के शिकार सभी लोग सासनी से खंदौली जा रहे थे. ड्राइवर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. घायलों में से 4 की हालत खराब है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुघर्टना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है तो वहीं घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. योगी ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की है.

Exit mobile version