Vistaar NEWS

UP Jaunpur News: जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

Jaunpur

हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर

UP Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में जल बोर्ड प्लांट के अंदर 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक, घटना गौराबादशाहपुर थाना इलाके की है. रविवार तड़के 3 बजे जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास यह हादसा हुआ. हादसे का शिकार हुए सभी लोग बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि कार बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज की ओर जा रही थी. वह जैसे ही जौनपुर के प्रसाद तिराहे पर पहुंची, सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ेंः पूर्वांचल फिर बहेगी बदलावर की बयार! फेल हो गई थी BJP रणनीति, राजभर ने भरी थी सपा की झोली, अब पीएम मोदी ने संभाला मोर्चा

पुलिस ने बताया कि बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के 9 लोगों के साथ कार से अपने बेटे चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूंसी जा रहे थे. रात के करीब 3  बजे उनकी कार जब केराकत प्रसाद तिराहे पर मुड़ी तो जौनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. मृतकों की पहचान गजाधर शर्मा, अनिश, जवाहर शर्मा, गौतम शर्मा, सोनम और रिंकू  के रूप में हुई है. सभी बिहार के सीतामढ़ी जिले के निवासी थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ट्रक चालक फरार

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. फिलहाल हादसे का कारण पता नहीं चल सका है. दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

Exit mobile version