Vistaar NEWS

Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज अयोध्या में रोड शो, प्राण-प्रतिष्ठा के बाद पहली बार करेंगे रामलला के दर्शन

पीएम मोदी का आज अयोध्या में रोड शो

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (7 मई) में देश की 95 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आएंगे. रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद ये पहली बार है जब पीएम मोदी अयोध्या आ रहे हैं. उनके अयोध्या दौरे से पहले राम मंदिर को सजाया गया है. वहीं, पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम करीब 7 बजे रामलला के दर्शन करेंगे और इसके बाद लगभग दो किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर मुख्य द्वार से लेकर गर्भ गृह तक सजावट की गई है.

‘उनपर राम लला की कृपा बनी रहे’, बोले आचार्य सत्येंद्र दास

वहीं, राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, “प्राण-प्रतिष्ठा के बाद ये पहली बार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आ रहे हैं. साथ-साथ चुनाव का भी माहौल है… राम लला की कृपा बनी रहे और जिस उद्देश्य से वे यहां आ रहे हैं उसकी पूर्ति हो… सबसे प्रथम वे दर्शन करेंगे. दर्शन के बाद रोड शो करेंगे… मुख्य द्वार से लेकर गर्भ गृह तक सजावट की गई है.”

फैजाबाद से लल्लू सिंह लड़ रहे चुनाव

भाजपा ने फैजाबाद लोकसभा सीट से मौजूदा लल्लू सिंह को पुनः चुनावी रण में उतारा है. यहां पांचवें चरण में 20 मई को वोट डाले जाएंगे. बताया जा रहा है कि लल्लू सिंह के समर्थन में पीएम मोदी करीब दो किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी पर जगह-जगह पर पुष्प वर्षा भी की जाएगी.

Exit mobile version