Vistaar NEWS

Noida सेक्टर 25 में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से स्कूटी सवार लड़की पुल के पिलर पर जा फंसी, Video

Noida

पुल के पिलर पर फंसी लड़की

Noida सेक्टर 25 में शनिवार को एक सड़क हादसा हुआ, जहां एक स्कूटी पर जा रही लड़की को एक अनजान कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि लड़की हवा में उछलकर सीधे पुल के खंभे पर जा गिरी. पुलिस और रेस्क्यू टीम की तत्परता से लड़की को सुरक्षित बचा लिया गया और तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कैसे हुआ हादसा?

यह हादसा नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 25 में हुआ. जानकारी के अनुसार, लड़की काम से स्कूटी पर बाहर निकली थी, जब अचानक एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर से स्कूटी सवार लड़की हवा में उछलकर सीधे पुल के पिलर पर जा गिरी और वहां फंस गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.

पुलिस की कार्रवाई

हादसे की जानकारी देते हुए एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि लड़की नोएडा से गाजियाबाद की ओर जा रही थी, जब उसकी स्कूटी को एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद लड़की एलिवेटेड रोड के पिलर के बेस पर जा गिरी. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने तत्परता से लड़की को पिलर से सुरक्षित बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने टक्कर मारने वाली वैगनआर को जब्त कर लिया है. मौके पर मौजूद दो लोगों ने भी रेस्क्यू में मदद की. ये लोग पुल के खंभे पर उतर कर लड़की की मदद कर रहे थे. उन्हें भी बचाव दल द्वारा सुरक्षित नीचे उतारा गया और अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें: Mamata Banerjee ने झारखंड बॉर्डर सील का आदेश 24 घंटे में लिया वापस, पीएम मोदी की पत्र लिखकर कही थी ये बात

Exit mobile version