Vistaar NEWS

UP News: सुभासपा प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या, घर में घुसकर हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

UP News

नंदिनी राजभार, सुभासपा नेता

UP News: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में रविवार, 10 मार्ट को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी नेता की दिनदहाड़े हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर सुभासपा की महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी. घटना का अजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया. यह घटना खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा बायपास का है.

जानकारी के मुताबिक, घटना के समय नंदिनी घर में अकेली थी. घर के अन्य सदस्य जब पहुंचे तो उन्होंने देखा की वह कमरे में बिस्तर के नीचे जमीन पर लहूलुहान पड़ी मिली. उनके गले पर तेज धार से हमला किया गया था. बता दें कि पिछेले कई सालों से नंदनी राजभर सुहेलदेव समाज पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में का कर रही थीं. उनके काम से प्रभावित होकर पार्टी ने उन्हें महिला मोर्चा के प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी सौंप दी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: रायबरेली और अमेठी से चुनाव लड़ेगा गांधी परिवार? कांग्रेस के हाईकमान से हुई डिमांग

पिछले कुछ दिनों से मिल रही थी धमकी 

घटना की जानकारी देते हुए परिवार वालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नंदिनी को धमकी मिली रही थी. इसको लेकर वह तनाव में थी. हालांकि धमकी किसके द्वारा दी जा रही थी इसकी जानकारी घर वालों ने नहीं दी. नंदिनी राजभर की सास आरती देवी ने बताया की शाम के करीब चार बजे वह घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से खुला था. इसके बाद वह अंदर पहुंची और नंदिनी को आवाज लगाया लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. जब वह नंदिनी के कमरे में गईं तो वहां अंधेरा था और वह बिस्तर के पास जमीन लेटी दिखी. नंदिनी की सांस ने आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो वह उसके पास गईं और सिर पकड़ कर उठाने की कोशिश की तो वह मृत मिली.

पुलिस और समर्थकों के बीच झड़प

सुभासपा नेता नंदिनी राजभर की हत्या के बाद कार्रवाई की मांग को लेकर देर शाम ग्रामीणों ने धरना शुरू कर दिया. पुलिस के शव उठाने की कोशिश पर आक्रोश भड़क उठा. इसके बाद ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. देर-रात पुलिस के उच्च अधिकारियों के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

Exit mobile version