Vistaar NEWS

PM Modi Ayodhya Road Show: पीएम मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, हुई फूलों की बारिश

पीएम मोदी
PM Modi Ayodhya Road Show: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है. इसी क्रम में रविवार को पीएम मोदी अयोध्या पहुंचे. यहां पीएम मोदी रामलला के दर्शन के बाद भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए विशाल रोड शो किया.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में फूलों की बारिश की गई. पीएम नरेंद्र मोदी ने सुग्रीव किला से लता चौक तक रोड शो किया. 22 जनवरी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद और 2024 लोकसभा में यह पहला मौका था जब पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए अयोध्या पहुंचे.
राकेश कुमार

सीएम योगी के साथ पीएम मोदी का रोड शो

राकेश कुमार

हाथ में कमल लेकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं पीएम मोदी

राकेश कुमार

रामलला के दरबार में पीएम मोदी

राकेश कुमार

पीएम मोदी का रोड शो शुरू

रामलला के दर्शन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना रोड शो शुरू कर दिया है.

राकेश कुमार

राम मंदिर में पीएम मोदी

राकेश कुमार

पीएम मोदी के इंतजार में खड़े लोग

राकेश कुमार

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी

अयोध्या से पूरे देश को साधने के लिए पीएम मोदी रामलला की नगरी पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए शोड शो भी करेंगे.

राकेश कुमार

सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन

राकेश कुमार

शाम 6 बजकर 40 मिनट पर अयोध्या पहुंचेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 6.40 बजे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे.

राकेश कुमार

शाम 7.15 बजे शुरू होगा रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शाम 7.15 बजे शुरू होगा. प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रोड शो में शामिल होंगे.

राकेश कुमार

रोड शो के दौरान होगी फूलों की बारिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में फूलों की बारिश होगी. नरेंद्र मोदी सुग्रीव किला से लता चौक तक रोड शो करेंगे. इस दौरान 75 स्थानों पर उनके स्वागत की तैयारी की गई है. इन स्थानों पर अलग-अलग वर्ग के लिए पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा कर उनका अभिनंदन करेंगे. इसके लिए 100 क्विंटल फूल बिक गए हैं. इनमें गुलाब की पंखुड़ियां सबसे ज्यादा शामिल हैं.

राकेश कुमार

दिल की बात ज़ुबान पर आ ही गई-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “… इस इलाके में आकर मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है जब संसद का सत्र चल रहा था और संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी भाषण के लिए खड़े हुए. मुलायम जी ने संसद में कहा था कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं. नेता जी हमारे बीच नहीं है लेकिन संयोग से उनके सगे भाई भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं. उनके दिल की बात ज़ुबान पर आ ही गई.”

Exit mobile version