Vistaar NEWS

बनारस में जहां Rahul Gandhi ने दिया भाषण, BJP ने उस जगह को 51 लीटर गंगाजल से धोया

Rahul Gandhi

बनारस में जहां राहुल गांधी ने दिया भाषण, बीजेपी ने उस जगह को धोया 51 लीटर गंगाजल से

Rahul Gandhi Yatra In Varanasi: राहुल गांधी की न्याय यात्रा का काफिला उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के गढ़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसदीय क्षेत्र वाराणसी पंहुचा. इस दौरान राहुल गांधी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन के किए. इसके बाद राहुल गांधी न्याय यात्रा को संबोधित करने गोदौलिया चौराहे पर पंहुचे. इस दौरान वाराणसी में अलग नजारा देखने को मिला. गोदौलिया से जब न्‍याय यात्रा गुजर गई तब बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उस जगह को 51 लीटर गंगाजल से धोया और जमकर नारेबाजी की.

राहुल ने किया 12 किलोमीटर लंबा रोड शो

शनिवार, 17 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा लेकर बनारस पहुंचे. वाराणसी में उन्‍होंने गोदौलिया चौराहे तक करीब 12 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस बीच न्‍याय यात्रा में लोगों की खूब भीड़ उमड़ी और राहुल गांधी को देखने के लिए लोग उत्‍साहित नजर आए. इस बीच जब न्‍याय यात्रा गुजर गई तब BJP के कुछ कार्यकर्ताओं ने गोदौलिया के नंदी को 51 लीटर गंगाजल से धोया.

‘गोदौलिया चौराहे को दूषित किया’

इस दौरान बीजेपी कार्यकताओं ने कहा कि राहुल गांधी ने वाराणसी के गोदौलिया चौराहे को दूषित किया है. उन्होंने राहुल गांधी को विरोध करते हुए कहा कि मांस खाने वाला और जिसकी सनातन पर कोई आस्था न हो, उसने यहां आकर इस चौराहे को दूषित किया है. इसलिए ही हमनें इस चौराहे को 51 लीटर गंगाजल से पवित्र किया है. बताते चलें कि शनिवार, 17 फरवरी को सुबह करीब 9:45 बजे चंदौली से निकलकर वाराणसी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : UP Politics: एमपी के सीएम पर टिप्पणी कर फंसे अखिलेश यादव, भड़क गया यादव समाज! कहा- ‘ईर्ष्या के कारण अभद्र टिप्पणी की’

21 फरवरी को कानपुर पहुंचेगी यात्रा

बीते शुक्रवार, 16 फरवरी को राहुल गांधी की यात्रा उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई है. बताते चलें कि उनकी यात्रा कानपुर में 21 फरवरी को पहुंचेगी. इसके बाद 24 फरवरी को यात्रा मुरादाबाद से फिर शुरू होगी. इस दौरान उनकी यह यात्रा अमरोहा, संभल, अलीगढ़, हाथरस, आगरा होकर राजस्थान की ओर रवाना हो जाएगी. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा महाराष्ट्र में खत्म होगी.

Exit mobile version