Vistaar NEWS

“पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दवाब डालूंगा”, अर्जुन पासी हत्याकांड पर बोले राहुल गांधी

Lok Sabha Election, Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

UP News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को 22 वर्षीय दलित व्यक्ति के परिवार से मिलने पहुंचे, जिसकी इस महीने की शुरुआत में सलोन इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं. राहुल गांधी ने कहा कि यहां के SP मास्टरमाइंड पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, छोटे-छोटे लोगों को पकड़ रहे हैं. मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश में हर वर्ग का आदर हो और सबको न्याय मिले. जब तक इस परिवार को न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम पीछे नहीं हटने वाले हैं. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय, राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी समेत कई प्रमुख नेता मौजूद रहे.

11 अगस्त को दलित व्यक्ति की हुई थी हत्या

बता दें कि 11 अगस्त को अर्जुन पासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. परिवार ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन मुख्य आरोपी विशाल सिंह को अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. परिजनों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि यहां पर देखिए भारी भीड़ है, यह लोग न्याय मांग रहे हैं. यहां पर एक दलित युवक को जान से मारा गया है. पूरे परिवार को धमकाया गया है. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. राहुल ने कहा कि जिसने यह सब करवाया है उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. यहां के एसपी छोटे-छोटे लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन मास्टर माइंड के खिलाफ कुछ नहीं हो रहा है. इससे लोगों में गुस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: वायुसेना छोड़ बने संत, ‘महाभारत’ वाले अश्वत्थामा से हुई थी मुलाकात! 86 साल की उम्र में पायलट बाबा ने ली अंतिम सांस

राहुल गांधी के साथ कई नेता रहे मौजूद

अजय राय ने बताया कि गांधी दोपहर करीब एक बजे अमेठी जिले के हवाई अड्डे पर उतरे और वहां से रायबरेली के नसीराबाद गांव के लिए रवाना हुए, जहां व्यक्ति की हत्या की गई थी. अजय राय के साथ एआईसीसी महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पांडे, वरिष्ठ पार्टी नेता प्रमोद तिवारी भी राहुल गांधी के साथ थे.

Exit mobile version