Vistaar NEWS

मथुरा में बीजेपी विधायक के रिश्तेदारों की दबंगई, ICU में घुसने को लेकर अस्पताल स्टाफ के साथ जमकर मारपीट-Video

Mathura BJP MLA

मथुरा के डीएस अस्पताल में कर्मचारियों के साथ मारपीट

UP News: यूपी के मथुरा में बीजेपी विधायक के भाइयों व प्रतिनिधि ने एक अस्पताल में घुसकर स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की. विधायक के लोग अस्पताल स्टाफ को लात-घूसों और थप्पड़ों से मारते हुए केबिन से निकाल ले गए. इस दौरान अस्पताल में अफरातफरी मच गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जानकारी के मुताबिक, मथुरा की मांट विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राजेश चौधरी के भाइयों व उनके प्रतिनिधि ने डीएस हॉस्पिटल में घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट की है.

मारपीट की ये घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. बताया जा रहा है बीजेपी विधायक की मां महोली रोड स्थित डीएस हॉस्पिटल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा था. इसी दौरान बीजेपी विधायक के भाई दो-तीन अन्य लोगों को साथ लेकर आए और आईसीयू में रिकॉर्डिंग करने लगे.

ये भी पढ़ें- UP News: ‘बीजेपी ने जानबूझकर हिंसा कराई’, बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

विधायक का अस्पताल स्टाफ पर मारपीट का आरोप

इस दौरान अस्पताल स्टाफ द्वारा मना करने पर विधायक के गुस्साये भाई संजय, दीपू व प्रतिनिधि के साथ दो-तीन अन्य लोगों ने मिलकर हॉस्पिटल के कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार स्टाफ पर लात-घूंसे बरसाए जा रहे हैं. इस बारे में विधायक राजेश चौधरी ने फोन पर बताया उनकी मां की तबीयत खराब थी. स्टाफ द्वारा उनके परिजनों के अभद्रता व मारपीट की गई.

वहीं, डीएस हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर ललित वार्ष्णेय का कहना है कि विधायक जी की मां की तबीयत खराब के चलते उनका इलाज चल रहा था. आईसीयू में वीडियोग्राफी और रिकॉर्डिंग करना प्रतिबंधित है, इससे इंफेक्शन फैलने की संभावना रहती है, जिसके कारण स्टाफ द्वारा मना किया गया था. जिसपर विधायक के भाई संजय, दीपू व प्रतिनिधि ने कानून हाथ में लेकर मारपीट की.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हॉस्पिटल के संचालक का कहना है यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद है. हमने कानून के तहत कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, इस मामले में दोनों ओर से पुलिस में तहरीर दी गई है. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं, घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Exit mobile version