Vistaar NEWS

UP Politics: एमपी के सीएम पर टिप्पणी कर फंसे अखिलेश यादव, भड़क गया यादव समाज! कहा- ‘ईर्ष्या के कारण अभद्र टिप्पणी की’

Akhilesh Yadav

पूर्व सीएम अखिलेश यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

UP Politics: एमपी के सीएम मोहन यादव बीते दिनों ही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के दौरे पर गए थे. उन्होंने आजमगढ़ में कलस्टर की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया था. जिसके बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उनपर तीखा तंज कसा था. तब सपा प्रमुख ने एक वीडियो शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर कर लिखा, ‘कठपुतली तो सुना था, बतपुतली पहली बार देख रहे हैं. जिनकी बात की डोरी भी किसी और के हाथ में है. आज़मगढ़ की जनता कह रही है जिनको ये न मालूम हो कहना क्या है, उनको सुनना क्या.’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वायरल हुआ था वीडियो

इस वीडियो में सीएम मोहन यादव और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बात करते हुए दिखाई दे रहे थे. दरअसल, मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र चौधरी से पूछा कि क्या बोला है? वो भूल गए थे कि किस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस हुई है. इसके बाद उन्हें भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि यहां संगठन से जुड़ी बात हुई है, इसके बारे में बोलना है.

ये भी पढ़ें: Tamil Nadu: तमिलनाडु के विरुधुनगर में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 9 श्रमिकों की मौत, कई घायल

इसी वीडियो पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया के बाद मामला राजनीतिक तूल पकड़ रहा है. सपा प्रमुख की प्रतिक्रिया पर सुभाष यदुवंश ने लिखा, “सीएम डॉ मोहन यादव निष्ठावान कार्यकर्ता के साथ पूरे देश में इकलौते यादव समाज के मुख्यमंत्री हैं, जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो देशभर के यादव समाज ने पीएम मोदी और बीजेपी को धन्यवाद दिया था, उत्सव मनाया था.”

वहीं सुभाष यदुवंश नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘मोहन यादव पिछले दिनों आजमगढ़ आए थे तो राजनैतिक बेचेनी के कारण राजनैतिक ईर्ष्या के कारण अखिलेश यादव ने उन पर अभद्र टिप्पणी की जिससे पूरे देश का यादव समाज आहत है. मैं देश के पूरे यादव समाज से अपील करता हूं कि वे तब तक अखिलेश यादव का विरोध करें.’

Exit mobile version