Vistaar NEWS

UP News: BJP नेता की जौनपुर में गोली मारकर हत्या, कभी बाहुबली धनंजय सिंह के रसूख को दी थी चुनौती

BJP Jaunpur Murder case

धनंजय सिंह और बीजेपी नेता

UP News: यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता प्रमोद यादव को बदमाशों ने गुरुवार को गोली मार दी. उन्हें गोली लगने के बाद पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी अस्पताल में ही मौत हो गई. प्रमोद यादव ने 2012 में बीजेपी के टिकट पर जौनपुर की मल्हानी सीट से चुनाव लड़ा था. तब उस चुनाव में धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह भी उम्मीदवार थीं.

प्रमोद यादव की हत्या की वजह से की गई है अभी तक कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है. वहीं पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है. इस हत्याकांड को अंजाम देने वालों के तलाश जारी है, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर है और उससे चश्मदीदों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता की हत्या जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ के पास हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

बोधापुर मोड़ के पास ही बदमाशों ने गुरुवार की सुबह बीजेपी नेता को गोली मार दी. गोली लगने के बाद प्रमोद यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और जांच जारी है. इससे पहले बुधवार को ही जौनपुरी के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को नमांमि गंगे के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण करने और रंगदारी मांगने के मामले में सजा सुनाई गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक, इस मुद्दे पर हो सकता है बड़ा फैसला

बता दें कि मामले 10 मई 2020 का बताया जा रहा है. तब जौनपुर के लाइन बाजार थाने में मुजफ्फरनगर निवासी अभिनव सिंघल का अपहरण कर रंगदारी मांगने का आरोप धनंजय सिंह और उनके साथी विक्रम पर लगा था. उस वक्त अभिनव सिंघल नमामि गंगे प्रोजेक्ट के मैनेजर थे. आरोप लगाते हुए दावा किया गया था कि विक्रम ने अभिनव सिंघल का अपहरण कर लिया था और उन्हें पूर्व सांसद के आवास पर ले गए थे.

Exit mobile version