Vistaar NEWS

UP News: मेरठ में एनकाउंटर, दारोगा को गोली मारने का आरोपी ढेर, SSP बोले- ‘एक पुलिसकर्मी घायल’

SSP Meerut

एसएसपी रोहित सिंह सजवान (ANI)

UP News: बीते 23 जनवरी को मेरठ में एक यूपी पुलिस के दारोगा को गोली मार दी गई थी. गोली लगने के बाद घायल दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद सीसीटीवी से आरोपियों को पहचान की गई और उसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई. अब शनिवार को पुलिस ने एनकाउंटर में दारोगा को गोली मारने के आरोपी को ढेर कर दिया है. वहीं दारोगा अभी भी अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल है.

मेरठ में आरोपी के एनकाउंटर की जानकारी देते हुए SSP रोहित सिंह सजवान ने कहा , “कंकरखेडा थाना क्षेत्र में 22-23 जनवरी की देर रात को एचआर मंडप के सामने से 3 बदमाशों ने एक गाड़ी को लूट लिया था. GPS की मदद से जब पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. इस दौरान सब-इंस्पेक्टर मुनेश कुमार को सीने में गोली लगी थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास और लूट का मुकदमा दर्ज़ किया था.

तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

SSP सजवान ने कहा कि आज शाम पुलिस ने 2 अभियुक्तों विनय वर्मा और नरेश सागर को गिरफ्तार किया जो आगरा भागने की फिराक में थे. पुलिस की टीम विनय वर्मा को घटना में प्रयुक्त असलाह बरामद करने के लिए उसके बताए ठिकाने पर ले गई और वहां उसने फायरिंग करके भागने की कोशिश की. हमारा एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. विनय वर्मा ने फिर से पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में उसे 2 गोलियां लगीं, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.”

ये भी पढ़ें: Maharashtra News: छगन भुजबल के बगावती तेवर, बोले- 2 महीने पहले ही दे दिया था इस्तीफा, बताया अब तक क्यों साध रखी थी चुप्पी

बता दें कि बीते महीने हुई इस घटना के बाद कांग्रेस और सपा ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी. हालांकि इस घटना का तीसरा आरोपी अनुज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Exit mobile version