Vistaar NEWS

UP News: अमरोहा में छात्रोंं से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ड्राइवर की सूझबूझ से नहीं हुआ कोई हादसा

Amroha School Bus Firing

अमरोहा में बदमाशों ने स्कूल बस पर की फायरिंग

Amroha School Bus Firing: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में छात्रों से भरी एक बस पर बदमाशों द्वारा फायरिंग हुई है. जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच करते हुए बदमाशों की तलाश कर रही है. हालांकि बस चालक की सूझबूझ की वजह से कोई हादसा नहीं हुआ. चालक बस को लेकर सीधे स्कूल पहुंच गया. जानकारी के अनुसार ये घटना उस वक्त हुई जब सुबह साढ़े सात बजे के करीब एसआरएस स्कूल की मिनी बस छात्रों को लेकर जा रही थी.

उस दौरान बस में कई बच्चे सवार थे. तभी अचानक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज सुनते ही बस में बैठे बच्चे डर के मारे रोने और चिल्लाने लगे. ड्राइवर समझ गया कि बच्चों की जान को खतरा है. ऐसे में उसने फायरिंग की जानकारी मिलते ही ड्राइवर ने बस लेकर तुरंत वापस स्कूल की ओर भाग निकला. तब जाकर बच्चों संग ड्राइवर पूरी तरह सुरक्षित हुआ.

ये भी पढ़ें- यूपी में ‘साइकिल’ के साथ नहीं ‘हाथ’…4 महीने में ही ‘इंडी ब्लॉक’ का हाल बेहाल! BJP ने अखिलेश के जीजा पर खेला बड़ा दांव

भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह का है स्कूल

स्कूल अमरोहा के भाजपा नेता और ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र सिंह का है. उसी स्कूल के बस पर बदमाशों ने हमला किया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इसको लेकर इलाके में तलाशे अभियान भी चलाने शुरू कर दिए हैं.

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और ड्राइवर से पूरी जानकारी ली. वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. आला अधिकारियों ने जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश थाना पुलिस को दिए. थाना पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है. बदमाशों ने स्कूल वैन पर फायरिंग क्यों की, ये जांच का विषय है. इसकी भी जांच की जा रही है.

Exit mobile version