Vistaar NEWS

‘उनका जाना लिखा था…’, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत पर करण भूषण का बयान, बोले- मैं दोषी नहीं

करण भूषण सिंह

UP News: उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह विवादों में घिर गए हैं. बुधवार को उनके काफिले में शामिल एक कार ने तीन लोगों को कुचल दिया था, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. देखते ही देखते घटना ने सियासी रंग अख्तियार कर लिया है. वहीं, विवाद बढ़ने के बाद करण भूषण ने अब अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने बताया कि उनकी कार और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ दोनों में करीब चार से पांच किलोमीटर का फासला था.

भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह ने घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा, “सड़क पार कर रही महिला से डिसबेलेंस होकर वो लड़के बाइक से गिरे थे और फिर हमारे काफिले की गाड़ी जितना कोशिश कर सकती थी उतना उसने बचाने का प्रयास किया. लेकिन वो सुनियोजित नहीं था.”

ये भी पढ़ेंः बिहार में भीषण गर्मी का प्रकोप, 36 लोगों की हुई मौत, नीतीश सरकार का आदेश- 8 जून तक बंद रहेंगे स्कूल

करण भूषण ने कहा, “मेरी गाड़ी और वो कार जिससे एक्सीडेंट हुआ दोनों में 4-5 किलोमीटर का फासला था. मैं दोषी नहीं हूं. मेरी गलत छवि बनाई जा रही है. ये जो हुआ है माना जाए कि बच्चों का जाना लिखा था. विपक्ष राजनीतिक मुद्दा बना रहा है.”

भाजपा सांसद बोले, करण की गलती नहीं

मामले में कैसरगंज सांसद और करण भूषण से पिता बृजभूषण शरण सिंह ने भी सफाई पेश की. उन्होंने कहा, “दुर्घटना बेहद दु:खद है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी करण की नहीं है. इसकी जिम्मेदारी ड्राइवर लवकुश लेगा, जो गाड़ी चला रहा था. वह हाजिर हो चुका है.” बता दें कि यह हादसा गोंडा जिले के करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर हुआ था. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और घायल महिला को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बृजभूषण सिंह की जगह करण पर भाजपा ने लगाया दांव

भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 में कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को चुनावी रण में उतारा है. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कैसरगंज से बृजभूषण शरण ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. उन्हें 5,81,358 वोट मिले थे. वहीं, बसपा उम्मीदवार चंद्रदेव राम यादव को 3,19,757 वोट मिले थे. बृजभूषण सिंह ने 2014 और 2009 के चुनाव में भी यहां से जीत का परचम लहराया था.

Exit mobile version